झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

जेएमएम नेता के पुत्र पर हमला मामले में चार से पूछताछ, खोजी कुत्ते के सहारे सुराग की तलाश

गिरिडीह में जेएमएम नेता (JMM leader) के पुत्र पर हुए जानलेवा हमला मामले में पुलिस का अनुसंधान जारी है. अभी तक इस मामले में कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. चार लोगों को थाना लाकर पूछताछ किया जा रहा है.

By

Published : Aug 8, 2021, 4:31 PM IST

attack on JMM leader son in giridih
attack on JMM leader son in giridih

गिरिडीह: झारखंड कोलियरी मजदूर यूनियन (Jharkhand Colliery Mazdoor Union) के नेता तेजलाल मंडल के पुत्र प्रवीण कुमार पर हुए जानलेवा हमला मामले में पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं, कई अन्य लोगों से भी पूछताछ की गयी है. एसडीपीओ अनिल सिंह और मुफास्सिल थाना प्रभारी विनय राम के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने बदडीहा, गपई, मंडाटांड, समेत आसपास के कई गांव को भी सर्च किया गया है. यहां पर उनलोगों की तलाश की गई है जिनकी तल्खी जेएमएम नेता तेजलाल से कभी भी रही थी.


ये भी पढ़ें:गिरिडीह में झामुमो नेता के बेटे पर जानलेवा हमला, गंभीर हालत में दुर्गापुर रेफर


खोजी कुत्ता रहा विफल
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने हमलावरों की खोज को लेकर खोजी कुत्ते का भी सहारा लिया. खोजी कुत्ता लाया गया और जिस कमरे में प्रवीण पर हमला हुआ था वहां पर मिले चप्पल को सुंघाया गया. इसके बाद कुत्ता काफी दूर तक गया. हालांकि हमलावरों का सुराग ढूंढने में कुत्ता विफल रहा. इसके अलावा पुलिस ने कमरे के फर्श पर गिरा ब्लड का सैंपल भी लिया गया है.

फर्द बयान लेने दुर्गापुर गयी पुलिस
दूसरी, तरफ घायल प्रवीण का इलाज दुर्गापुर के अस्पताल में चल रहा है. यहां प्रवीण की तबीयत में पहले से सुधार है. ऐसे में मुफास्सिल पुलिस की टीम घायल प्रवीण का बयान लेने के लिए दुर्गापुर पहुंच गई है. कहा जा रहा है कि प्रवीण का बयान इस मामले में सबसे अहम है.

क्या है मामला
शनिवार की रात को बदडीहा स्थित नए घर से गपई स्थित पुराने मकान में पहुंचते ही प्रवीण पर जानलेवा हमला हो गया था. धारदार हथियार से प्रवीण के सिर, पेट, गर्दन पर वार किया गया था. शनिवार की रात को पहले नवजीवन नर्सिंग होम तो उसके बाद धनबाद में प्रवीण को इलाज के लिए ले जाया गया. धनबाद से प्रवीण को बेहतर इलाज के लिए दुर्गापुर भेजा गया. अभी प्रवीण दुर्गापुर के अस्पताल में इलाजरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details