झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

अपने आवास पर पूर्व विधायक ने दिया धरना, कहा- सभी गरीबों को मुफ्त में राशन दे सरकार

लॉकडाउन के दौरान गरीबों को हो रही परेशानी को देखते हुए पूर्व विधायक राजकुमार यादव ने धरना दिया. अपने आवास पर ही धरना पर बैठे पूर्व विधायक ने सरकार पर कई सवाल खड़े किए. इसके अलावा उन्होंने गरीबों को मुफ्त में अनाज देने की भी मांग रखी.

By

Published : May 5, 2020, 5:59 PM IST

dharna, धरना
पूर्व विधायक ने दिया धरना

गिरिडीह: देशव्यापी आह्वान के तहत प्रवासी मजदूरों को फ्री घर वापसी और ट्रेनों की संख्या बढ़ने की मांग को लेकर धनवार के पूर्व विधायक सह भाकपा माले नेता राजकुमार यादव ने अपने आवास पर ही धरना दिया. लॉकडाउन के दौरान गरीबों खासकर दिहाड़ी मजदूर, ऑटो चालक समेत रोज कमाने खानेवाले लोगों की परेशानी को देखते हुवे पूर्व विधायक ने धरना दिया. इस दौरान हाथ में तख्ती लेकर बैठे विधायक ने सभी गरीबों को मुफ्त में अनाज देने की भी मांग रखी.

पूर्व विधायक ने कहा कि मजदूरों से किसी प्रकार का किराया नहीं लेना चाहिए. वहीं सभी गरीबों को अनाज के साथ-साथ पीएम केयर फंड से 10 हजार रुपया बतौर कोरोना भत्ता भी मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि अभी राजनीति करने का समय नहीं है, सरकार को अभी गरीबों और जरुरतमंदो का ख्याल रखने की जरूरत है. इधर, भाकपा माले नेता राजेश यादव और राजेश सिन्हा ने भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए गांडेय विधानसभा क्षेत्र के सोनबाद में धरना दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details