झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

BJP के संपर्क में महागठबंधन के कई नेता, एनडीए के लिए इस चुनाव में करेंगे कामः निर्भय शाहबादी

लोकसभा चुनाव के दौरान झारखंड की सियासत में कुछ नया देखने को मिल रहा है. जेपी पटेल प्रकरण के बाद बीजेपी नेताओं के हौसले बुलंद हैं. इसी कड़ी में विधायक निर्भय शाहबादी ने दावा किया है विपक्ष के कई नेता सत्ताधारी दल के संपर्क में है.

By

Published : Apr 22, 2019, 12:33 PM IST

कार्यकर्ताओं के साथ विधायक

गिरिडीह: जेएमएम विधायक जयप्रकाश भाई पटेल प्रकरण के बाद झारखंड की सियासत अलग दिशा में जाती हुई दिख रही है. इसी कड़ी में बीजेपी विधायक निर्भय शाहबादी ने दावा किया है कि महागठबंधन के कई नेता भाजपा के संपर्क में हैं और जेएमएम विधायक जयप्रकाश भाई पटेल की तरह इस चुनाव में एनडीए के लिए काम करेंगे.

निर्भय शाहबादी से बातचीत करते संवाददाता अमरनाथ सिन्हा

विधायक शाहबादी ने ये बातें गिरिडीह से आजसू प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी के नामांकन में जाते वक्त ईटीवी भारत से कही. विधायक ने कहा कि महागठबंधन सिर्फ पैसे के लेनदेन के चक्कर में बना है. विधायक ने दावा किया कि अभी जेवीएम और कांग्रेस के कई नेता उनके संपर्क में हैं, जो चुनाव में एनडीए के लिए काम करेंगे.

ये भी पढ़ें-विधायक JP पटेल के बगावत से गरमायी गिरिडीह की राजनीति, जेएमएम-आजसू में जुबानी जंग तेज

इधर, बोकारो समाहरणालय में गिरिडीह के आजसू प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी के नामांकन को लेकर गिरिडीह से भी कई वाहनों पर सवार होकर लोग बोकारो पहुंचे. इस दौरान ढोल-नगाड़े के साथ भी कार्यकर्ता निकले थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details