झारखंड

jharkhand

आपके अधिकार, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री जगरनाथ महतो, देखने के लिए उमड़ी जनता की भीड़

By

Published : Dec 19, 2021, 10:28 PM IST

गिरिडीह में आपके अधिकार, आपकी सरकार, आपके द्वार प्रोग्राम में पहुंचे मंत्री जगरनाथ महतो को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ पहुंची. जनता की भीड़ को देखकर जगरनाथ महतो ने सभी को धन्यवाद दिया.

गिरिडीह:कोरोनावायरस से ग्रसित होने और फेफड़ा प्रत्यारोपण के बाद पहली बार विधायक जगरनाथ महतो अपने विधानसभा क्षेत्र डुमरी पहुंचे. गिरिडीह में आपके अधिकार, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे जगरनाथ महतो को देखने के लिए काफी संख्या में लोग कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे. काफी संख्या में लोगों के पहुंचने पर जगरनाथ महतो ने भी उनका आभार जताया.

ये भी पढ़ें- रांची में आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में ग्रामीणों का हंगामा, अधिकारियों के रवैये से लोग नाराज

हेमंत सोरेन के कारण जिंदा हूं

आपके अधिकार, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम में बोलते हुए जगरनाथ महतो ने पहले क्षेत्र की जनता को समर्थन के लिए आभार जताया. उन्होंने कहा कि आप लोगों की प्रार्थना और दुआ का असर ही है कि मैं दोबारा आप लोगों के बीच खड़ा हूं. इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का भी आभार जताया और कहा कि हेमंत के सहयोग के कारण ही मैं जिंदा आप लोगों के बीच आज उपस्थित हूं.

जगरनाथ महतो को देखने उमड़ी भीड़

जगरनाथ महतो के मंच पर पहुंचते ही स्थानीय लोग अपने प्रिय नेता की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे. हर कोई उनके पास आना चाह रहा था, लेकिन पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के कारण उनके चाहने वालों को निराशा हाथ लगी. फिर भी लोग दूर से ही अपने प्रिय नेता को देख कर खुश थे. श्री महतो ने भी अपने समर्थकों को निराश नहीं किया और अपने उद्बोधन की शुरुआत ही लोगों को शुक्रिया अदा करने के साथ की.

ये भी पढ़ें- हजारीबाग में आपके अधिकार आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का बहिष्कार, सड़क की मांग को लेकर ग्रामीणों ने जताया विरोध

कोरोना वैक्सीनेशन के लिए अपील

जनता के स्वागत से अभिभूत जगरनाथ महतो ने कहा कि आज से आप लोग के बीच आने का सिलसिला शुरू हो गया है और अब मैं पहले की तरह आप लोगों के बीच ही रहूंगा. आप लोग के सुख दुख में सहभागी बनूंगा लेकिन आप लोगों से गुजारिश है कि सभी कोरोनावायरस का टीका जरूर लें क्योंकि यह जानलेवा बीमारी है और टीका ही इसका बचाव है. इसलिए किसी प्रकार की लापरवाही ठीक नहीं है.

150 लाभुकों के बीच परिसंपत्ति का वितरण

आपके अधिकार, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम में 150 लाभुकों के बीच कंबल राशन कार्ड, व्हील चेयर, ट्राय साइकिल, प्रधान मंत्री आवास, गृह प्रवेश, अम्बेडकर आवास और विधवा पेंशन का वितरण किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details