झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

दुमकाः विश्व हिंदू परिषद की बैठक, राजू झा बने परिषद के प्रखंड अध्यक्ष

दुमका में विश्व हिंदू परिषद की बैठक हुई. इस दौरान सर्वसम्मति से राजू झा को जामा प्रखंड से विश्व हिन्दू परिषद का अध्यक्ष चुना गया. बैठक की अध्यक्षता जामा पालक प्रभारी आनंद मांझी ने किया.

By

Published : Feb 16, 2020, 8:20 PM IST

Vishwa Hindu Parishad meeting in dumka
विश्व हिंदू परिषद की बैठक

दुमकाः विश्व हिंदू परिषद के जामा प्रखंड के अध्यक्ष राजू झा बने. जामा प्रखंड अंतर्गत सरसाबाद महारो में रविवार को विश्व हिंदू परिषद की बैठक आयोजित की गयी. बैठक की अध्यक्षता जामा पालक प्रभारी आनंद मांझी ने किया. इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री संजय कुमार, कोषाध्यक्ष मिथिलेश मांझी मौजूद रहे.

देखें पूरी खबर

बैठक में सर्वसम्मति से राजू झा को जामा प्रखंड से विश्व हिंदू परिषद का अध्यक्ष चुना गया और उपाध्यक्ष पद पर अमन कुमार, मंत्री पद पर जयराम मंडल सहमंत्री पद के लिए सूरज जायसवाल और चुनचुन राय का चयन किया गया.

ये भी पढ़ें-बांग्लादेश से आए वॉकर ने धोनी का घर का देखने की जताई इच्छा, ओलंपिक क्वालीफाई नहीं कर पाने का मलाल

वहीं दूसरी तरफ बजरंग दल के संयोजक के लिए आशीष कुमार और संपर्क प्रमुख के रूप में तपन कुमार दास का चयन सर्वसम्मति से किया गया. बैठक को संबोधित करते हुए जिला कोषाध्यक्ष मिथिलेश मांझी ने कहा कि अभी प्रखंड कमेटी का मनोनयन हुआ है. इसके बाद अब प्रखंड अध्यक्ष और मंत्री का दायित्व है कि पंचायत और गांव तक संगठन को खड़ा करें और सदस्य बनाये. संपर्क प्रमुख इंद्रदेव चौरसिया ने कहा कि आगे सभी सदस्य एकसाथ मिलकर काम करेंगे तभी संगठन प्रभावी सिद्ध होगा.

बैठक के दौरान तपन कुमार दास, जयराम मंडल, सुरज राय, उमाशंकर मंडल, सूरज कुमार, अमन कुमार, अनुप कुमार , चंचल झा, दर्शन हेंब्रम, पप्पू कुमार, आशीष मंडल, शिवेंद्र जायसवाल, राजू पुजहर, सहित दर्जनों मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details