झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 17, 2022, 7:29 PM IST

ETV Bharat / city

झारखंड में पंचायत चुनाव: अन्नपूर्णा देवी का JMM पर वार, कहा- डर की वजह से केंद्रीय मंत्रियों के दौरे पर उठाए जा रहे सवाल

केंद्रीय राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि जेएमएम डर चुका है. इसलिए केंद्रीय मंत्रियों के आने पर सवाल उठा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जनहित की योजना पर काम करने के बदले जनता को बरगलाने में जुटी है.

Annapurna Devi in Dumka
दुमका में अन्नपूर्णा देवी

दुमकाःकेंद्रीय राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी रविवार को अपनी पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा डरा हुआ है. यही वजह है कि केंद्रीय मंत्रियों के आने पर हाय तौबा मचा रहा है. उन्होंने कहा कि लगभग ढाई साल बीत गए हैं. लेकिन हेमंत सरकार ने कोई काम नहीं किया है. लोगों का ध्यान भटकाने के लिए इस तरह के मामले उछाले जा रहे हैं. झारखंड मुक्ति मोर्चा ने पंचायत चुनाव की घोषणा होने के बाद केंद्रीय मंत्री के झारखंड दौरे पर आपत्ति जताई है.

क्या कहती हैं केंद्रीय राज्य मंत्री

यह भी पढ़ेंःकेंद्रीय राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी का हेमंत सोरेन पर वार, कहा- लटकाने और भटकाने में जुटी है सरकार

अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जिस तरह से खनन का आवंटन अपने नाम से लिया वह इतिहास की पहली घटना है. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन को जनहित की योजना से कोई लेना-देना नहीं है. उन्हें सिर्फ अपना और अपने परिवार के विकास से मतलब है. आसनसोल लोकसभा सीट पर भाजपा की हार पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र तार-तार हो चुका है. टीएमसी के गुंडे सामान्य मतदाताओं को वोट नहीं देने देते हैं. उन्होंने कहा कि टीएमसी अपने प्रशासन के बल पर चुनाव जीता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details