झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

वोट बहिष्कार के लिए उकसाने वाले लोगों पर होगी कारवाई, DC ने की मतदान की अपील

उपराजधानी में उपायुक्त ने लोगों से मतदान करने की अपील की. इस दौरान उन्होंने कहा कि कुछ असमाजिक तत्व वोट बहिष्कार करने के लिए लोगों को उकसाते है, उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : May 9, 2019, 12:11 PM IST

मुकेश कुमार, डीसी

दुमका: जिला निर्वाची पदाधिकारी सह उपायुक्त मुकेश कुमार ने चुनाव के मद्देनजर कड़ी से कार्रवाई कर रही है. उनका कहना है कि कुछ असामाजिक तत्व लोगों को वोट बहिष्कार के लिए उकसा रहे हैं. प्रशासन वैसे कई लोगों को चिन्हित किया है और उनके विरुद्ध कानूनी कारवाई करने की बात कही है.

मुकेश कुमार, डीसी

दुमका के कुछ गांव से लोगों द्वारा अपनी मांगों को लेकर वोट बहिष्कार की घोषणा की गई थी. दुमका उपायुक्त ने बताया कि प्रशासन की टीम वहां पहुंची है और लोगों से उसका कारण पूछा है. हालांकि कुछ जगह लोगों के मांग जायज थे, तो कुछ जगह असामाजिक तत्वों द्वारा लोगों को उकसाया भी जा रहा है. जिन्हें चिन्हित किया गया है और उनपर कारवाई की जाएगी.

लोगों से की वोट देने की अपील
जिला निर्वाची पदाधिकारी ने जनता से मतदान करने की अपील की. उन्होंने कहा कि अगर बहुत ज्यादा विरोध हैं तो उसके लिए नोटा का ऑप्शन है. उपायुक्त ने बताया कि जिन जगह से वोट बहिष्कार की सूचना मिली थी. वहां अधिकारियों और वोट देने के लिए प्रेरित करने वालों की टीम भेजी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details