झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

दुमकाः कुएं में मिला युवक का शव, दो दिन पहले बुलाकर ले गया था दोस्त

दुमका में 22 वर्षीय युवक का शव कुएं से बरामद किया गया. मामले में बताया जा रहा कि रामप्रसाद पुजहार को उसका दोस्त सोमवार की देर रात उसे घर से बुलाकर बाहर ले गया था. जिसके बाद वो घर नहीं लौटा. गुरुवार को एक कुएं से दुर्गंध आने पर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला. जिसके बाद उसकी पहचान रामप्रसाद पुजहार के रुप में हुई है.

By

Published : Jul 30, 2020, 7:44 PM IST

Deadbody of youth recovered from well in dumka
कुंए से बरामद हुआ युवक का शव

जामा, दुमकाः जिले के प्रखंड क्षेत्र के बहिंगा गांव में गुरुवार को 22 वर्षीय रामप्रसाद पुजहार का शव कुएं से बरामद किया गया. शव को ग्रामीणों की मदद से जामा पुलिस ने बाहर निकाला. परिजनों का आरोप है कि बाघमारा पालोजोरी का रहने वाला राजू राणा उसे सोमवार की रात घर से बुलाकर बाहर ले गया था, जिसके बाद वह लौटकर नहीं आया. परिजनों ने खोजबीन की और 3 दिन के बाद शव बरामद किया गया.

वहीं, परिजनों का कहना है कि सोमवार रात 9:00 बजे राजू राणा घर आया और रामप्रसाद को बुलाकर ले गया. बुलाने के समय घरवालों ने कहा की इतनी रात को कहां ले जाएगा. जिसके जवाब में राजू राणा ने कहा तुरंत आ रहे हैं, लेकिन वो लौट कर नहीं आया. दूसरे दिन जब राजू राणा से परिजनों ने पूछा तो उसने कहा कि वो घर चला गया है. जबकि 3 दिनों तक लगातार खोजबीन के बाद गुरुवार को गांव के ही एक कुआं से दुर्गंध आने पर गांव उसमें शव होने का पता चला. पुलिस को जानकारी के बाद शव को बाहर निकाला जिसके बाद रामप्रसाद पुजहार की पहचान हुई.

ये भी पढ़ें-दुमका में ऑनलाइन पढ़ाई का क्या है हाल, क्या रहा मलाल, ईटीवी भारत ने की पड़ताल

जामा थाना प्रभारी के निर्देश पर घटनास्थल पर एएसआई एके चौरसिया और अनिल कुमार गुप्ता दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और शव को कुएं से बरामद कर थाना ले आए. मामले को लेकर थाना प्रभारी कृष्ण राम ने कहा की पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. इधर, शव को पोस्टमार्टम के लिए दुमका भेज दिया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच का खुलासा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details