झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

बासुकीनाथ देवघर मुख्य मार्ग की पुलिया क्षतिग्रस्त, मरम्मत का काम धीमा, लोगों को हो रही परेशानी

बासुकीनाथ देवघर मुख्य मार्ग में पुलिया क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. पुल की मरम्मत का कार्य भी धीमी रफ्तार में है. वहीं, ग्रामीणों को भी हमेशा दुर्घटना होने का डर लगा रहता है. ग्रामीणों ने पुल की मरम्मति के कार्य में तेजी लाने की मांग की है.

By

Published : Dec 6, 2020, 4:39 PM IST

Updated : Dec 6, 2020, 10:33 PM IST

Bridge damaged on Basukinath Deoghar main road
क्षतिग्रस्त पुल

दुमकाः जरमुंडी से बाईपास अंबा होते हुए वापस आने वाली सड़क काफी बदहाल हो गई है. सभी भारी वाहन और बस इसी सड़क से होकर गुजरते हैं. इस जर्जर सड़क के किनारे रहने वाले लोग हमेशा दुर्घटना की आशंका से डरे रहते हैं.

देखें पूरी खबर

बासुकीनाथ देवघर मुख्य मार्ग पर जरमुंडी बाजार स्थित टूटे हुए पुल की मरम्मति के कार्य की गति धीमी रहने के कारण आवागमन में हो रही परेशानी को लेकर स्थानीय लोगों में नाराजगी देखी जा रही है. जानकारी के अनुसार दुमका से देवघर को जोड़ने वाली एनएच 114 A सड़क में जरमुंडी बाजार स्थित अंग्रेजों के जमाने का बनाया हुआ पुराना पुल कुछ महीने पहले ध्वस्त हो गया था जिसके कारण बड़े वाहनों के आवागमन पर रोक लग गई है.

ये भी पढ़ें-पीओके की ओर से आ रहीं दो लड़कियों को सेना ने हिरासत में लिया

इस रास्ते से आने-जाने वाले वाहनों को अंबा, डुमरिया और बजरंगबली मोड़ से पतसारा के छोटे रास्तों से होकर पास कराया जाता है. बड़े-बड़े वाहनों के ग्रामीण सड़कों से होकर गुजरने के कारण इन छोटी सड़कों पर क्षमता से अधिक भार पड़ रहा है जिससे यह सड़कें टूटने लगी हैं और ग्रामीणों को हर समय दुर्घटना होने का भय लगा रहता है. ग्रामीणों ने जरमुंडी बाजार के टूटे पुल की मरम्मति के कार्य में तेजी लाने की मांग की है ताकि उक्त सड़क पर छोटे वाहनों के जाम से छुटकारा मिल सके और ग्रामीण सड़कों को बर्बाद होने से बचाया जा सके.

Last Updated : Dec 6, 2020, 10:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details