झारखंड

jharkhand

सीएसपी संचालक से 2.60 लाख की लूट, बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

By

Published : Sep 11, 2020, 10:18 PM IST

दुमका के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के कल्यानेश्वरी जंगल के पास बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर 2 लाख, 60 हजार रुपए और सीएसपी मशीन लूट ली. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

2 lakh 60 thousand looted from CSP operator in dumka, crime news of dumka, News of Dumka Shikaripada police station, दुमका में सीएसपी संचालक से 2 लाख 60 हजार की लूट, दुमका में अपराध की खबरें, दुमका शिकारीपाड़ा थाना की खबरें
पीड़ित सीएसपी संचालक अजमल अंसारी

दुमका: जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के कल्यानेश्वरी जंगल के पास एक बाइक में तीन बदमाशों ने शहरपुर गांव के सीएसपी संचालक से मारपीट कर पिस्टल की दम पर 2 लाख, 60 हजार रुपए और सीएसपी मशीन लूट ली. शाहपुर सीएसपी सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक दुमका से संचालित है. संचालक अजमल अंसारी सहारनपुर के ही रहने वाले हैं और अपने मकान में ही सीएसपी चलाते हैं. अजमल अंसारी दुमका मेन ब्रांच से रुपए लेकर आ रहा थे, इसी बीच शिकारीपाड़ा और शहरपुर के कल्यानेश्वरी जंगल के पास एक बाइक में तीन बदमाशों ने अजमल को रोक कर मारपीट शुरू कर दिया और पिस्टल दिखाकर लूटपाट को अंजाम दिया.

क्या कहते हैं पीड़ित सीएसपी संचालक
पीड़ित ने कहा कि वे दुमका मेन ब्रांच से रुपए लेकर आ रहे थे. रास्ते में एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने रोका और मारपीट करने लगे. इसके बाद पिस्टल दिखाकर 2 लाख, 60 हजार रुपए और सीएसपी मशीन लूटकर जंगल की ओर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें-उसरी वाटरफॉल में फंसा युवक, चारों तरफ है पानी, देखें वीडियो

मामले की जांच

पीड़ित ने कहा कि घटनास्थल से किसी तरह शिकारीपाड़ा थाना पहुंच कर बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. थाना प्रभारी संजय सुमन ने बताया कि लूटकांड थाने में आया है. लिखित शिकायत दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details