झारखंड

jharkhand

JMM का बैनर फाड़े जाने पर कार्यकर्ताओं में उबाल, कहा- आरोपियों की जल्द हो गिरफ्तारी

By

Published : Sep 6, 2020, 8:26 PM IST

जोगता थाना अंतर्गत नया मोड़ में जेएमएम बाघमारा प्रखंड कमेटी के सौजन्य से लगाए गए बैनर को असामाजिक तत्वों ने फाड़ दिया. इससे जेएमएम के कार्यकर्ताओं में आक्रोश देखा गया. उन्होंने जोगता थाना में लिखित आवेदन देकर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है.

Worker Angry over torn of JMM banner in dhanbad, news of JMM, JMM banner torn in Dhanbad, धनबाद में JMM का बैनर फाड़े जाने पर आक्रोशित हुए कार्यकर्ता, धनबाद में फाड़ा गया जेएमएम का बैनर, जेएमएम की खबरें
फाड़ा गया बैनर और जेएमएम कार्यकर्ता

बाघमारा, धनबाद: जोगता थाना अंतर्गत नया मोड़ में जेएमएम बाघमारा प्रखंड कमेटी के सौजन्य से एक बैनर लगाया गया था. जिसे असामाजिक तत्वों ने फाड़ दिया है. जिससे जेएमएम कार्यकर्ताओं में उबाल देखने को मिल रहा है.

बैनर फाड़ने पर आक्रोश

पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष रतिलाल टुडू ने मामले को लेकर आक्रोश जाहिर करते हुए कहा कि इस बैनर में झारखंड की संस्कृति को लेकर त्योहारों के लिए आमजनों को शुभकामनाएं देते हुए संदेश और दिशोम गुरु सहित सीएम हेमंत सोरेन का चित्र प्रदर्शित था, जिसे फाड़ दिया गया है.

ये भी पढ़ें-कोढ़ा गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार, कई कांडों का हुआ खुलासा

आरोपियों पर कार्रवाई की मांग

इसको लेकर जोगता थाना में लिखित आवेदन देकर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है. साथ ही यह भी कहा कि जेएमएम प्रतिनिधि मंडल धनबाद एसएसपी से भी मुलाकात कर अपनी बातों को रखा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details