झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

कोरोना के लड़ाई में सिंफर के वैज्ञानिकों का साथ, PM और CM राहत कोष में जमा करेंगे राशि

धनबाद सिंफर की ओर से वरिष्ठ प्रधान वैज्ञानिक डॉ. सिद्धार्थ सिंह द्वारा प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया गया है कि आज पूरे विश्व में कोरोना वायरस एक भयावह महामारी के रूप ले चुका है. इस संकटपूर्ण स्थिति में भारत सरकार एवं राज्य सरकार का साथ देना हर नागरिक का कर्तव्य है. कोरोना महामारी के लड़ाई के खिलाफ सिंफर धनबाद के द्वारा भी एक छोटा सा प्रयास किया जा रहा है.

By

Published : Apr 8, 2020, 8:11 PM IST

Simfar scientists will help in Corona fight dhanbad
सिंफर

धनबाद: सिंफर के वैज्ञानिक भी इस कोरोना वायरस की जंग में कदम से कदम मिलाकर चल रहे हैं. वैज्ञानिकों ने अपने एक दिन का वेतन प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराने का निर्णय लिया है.

सिंफर की ओर से वरिष्ठ प्रधान वैज्ञानिक डॉ. सिद्धार्थ सिंह द्वारा प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया गया है कि आज पूरे विश्व में कोरोना वायरस एक भयावह महामारी के रूप ले चुका है. इस संकटपूर्ण स्थिति में भारत सरकार एवं राज्य सरकार का साथ देना हर नागरिक का कर्तव्य है. कोरोना महामारी के लड़ाई के खिलाफ सिंफर धनबाद के द्वारा भी एक छोटा सा प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढे़ं:कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए रांची नगर निगम सजग, मेयर आशा लकड़ा से खास बातचीत

इसके तहत सभी वैज्ञानिकों और स्टाफ ने अपने एक दिन का वेतन इस लड़ाई में लगाने का निर्णय लिया है. 13 लाख 28 हजार 5 सौ रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में सहयोग स्वरूप देने का निर्णय लिया गया है. इसके अतिरिक्त संस्थान द्वारा 13 लाख 28 हजार 5 सौ रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष में भी जमा कराई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details