झारखंड

jharkhand

वासेपुर हत्याकांडः हत्यारों तक पहुंचे 'कानून के हाथ', मददगार गिरफ्तार, साजिशकर्ताओं की हुई पहचान

By

Published : May 20, 2021, 10:38 AM IST

धनबाद में कारोबारी लाला खान की हत्या के मामले में कानून के हाथ हत्यारों तक पहुंच गए हैं. इस मामले में शूटरों की मदद करने वाले एक आरोपी पूनम पासवान को गिरफ्तार करने के बादे पुलिस ने जल्द ही बाकी आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है. पुलिस का कहना है कि शूटर और साजिशकर्ताओं की पहचान हो गई है.

Police solved the murder case of businessman
बैंक मोड़ थाना

धनबाद:12 मई को वासेपुर में दिनदहाड़े जमीन कारोबारी लाला खान की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पूरे मामले से अवगत, रेकी करने वाले और शूटरों की मदद करने वाले एक युवक पूनम पासवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने मामले को सुलझाने का दावा किया है. पुलिस का कहना है कि हत्या में शामिल शूटरों के साथ साजिशकर्ताओं की भी पहचान हो गई है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए जिले में ही नहीं बल्कि पश्चिम बंगाल के भी कई शहरों में धनबाद पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें-धनबाद: वासेपुर में जमीन कारोबारी की हत्या का एक आरोपी गिरफ्तार, पिस्टल बरामद

ये हैं शूटर, जल्द करेंगे गिरफ्तार

इस संदर्भ में मीडिया से बात करते हुए एसएसपी ने बताया कि इस हत्याकांड के पीछे के लोगों की पूरी जानकारी पुलिस को मिल गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. गिरफ्त में आए पूनम पासवान की निशानदेही पर लोयाबाद थाना क्षेत्र से एक शूटर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में आरोपी तो नहीं मिला लेकिन वहां से एक रिवाल्वर व कुछ जिंदा कारतूस बरामद किया गया. इस मामले में शूटर डिस्को महतो, अमर रवानी तथा पूनम पासवान के खिलाफ लोयाबाद थाना में बैंकमोड़ थाना प्रभारी की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details