झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

गांव में चलाया जा रहा था सेक्स रैकेट, ग्रामीणों ने किया विरोध तो दलालों नें कर दी फायरिंग

धनबाद में एक हफ्ते में गोलीबारी की 3 घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि झरिया थाना क्षेत्र में सेक्स रैकट चलाया जा रहा था. जिसका लोगों ने विरोध किया, जिसके बाद अपराधियों ने गोलीबारी की.

By

Published : Aug 8, 2019, 12:10 PM IST

अपराधियों ने 3 राउंड चलाई गोली

धनबाद: जिले में लगातार आपराधिक वारदातों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. जिससे अपराधी वारदातों को अंजाम देने से पिछे नहीं हट रहे. गुरुवार को जिले में फिर गोलीबारी की एक हफ्ते में तीसरी घटना सामने आई है. जहां धनबाद के झरिया थाना क्षेत्र में सेक्स रैकेट का विरोध करने में अपराधियों ने अंधाधुन फाइरिंग की. हालांकि गोलीबारी में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ.

3 राउंड चली गोली
धनबाद में अपराधी बेलगाम होते नजर आ रहे है. अपराधियों ने धनबाद में सप्ताह भर के अंदर यहां तीसरी बार गोलीबारी की है. ताजा घटनाक्रम जिले के झरिया थाना क्षेत्र की है जहां एक सेक्स रैकेट चलाने का पर्दाफाश स्थानीय लोगों ने किया है. स्थानीय लोगों के द्वारा विरोध करने पर सेक्स वर्कर के दलालों ने 3 राउंड फायरिंग की. गोली चलने से इलाके में दहशत का माहौल है.

जिंदा कारदूस बरामद
घटनास्थल से खोखा, जिंदा कारतूस के साथ एक बाइक पुलिस ने बरामद किया है. वहीं, मौके से आरोपी भागने में सफल रहा, लेकिन इस तरह की घटना से धनबाद पुलिस पर कई तरह के प्रश्न उठ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details