झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

JMM सुप्रीमो ने धनबाद में किया जनसभा, गिरिडीह प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

धनबाद में शिबू सोरेन ने जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि झारखंड में सही प्रत्याशी चुनकर दिल्ली भेजने की जरूरत है. इस दौरान पूर्व विधानसभा अध्यक्ष शशांक शेखर भोक्ता ने कहा कि नरेंद्र मोदी हमेशा अपना चुनावी मुद्दा बदल देते हैं. इस बार वो शहीदों के नाम पर वोट मांग रहे हैं.

By

Published : May 8, 2019, 8:49 PM IST

शिबू सोरेन ने जनसभा को किया संबोधित

धनबाद: झारखंड मुक्ति मोर्चा सुप्रीमो शिबू सोरेन ने राजगंज स्थित पहाड़पुर मैदान में जनसभा को संबोधित किया. पहाड़पुर मुख्य रूप से आदिवासी बहुल इलाका है. गिरिडीह लोकसभा प्रत्याशी जगरनाथ महतो के लिए उन्होंने लोगों से वोट देने की अपील की.

देखें पूरी खबर

जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव अब सभी के लिए कोई नई चीज नहीं रह गई है. सरपंच मुखिया से लेकर विधायक और सांसद तक के चुनाव को लोग जानते हैं. इसलिए इसके महत्व को सभी समझते हैं. उन्होंने कहा कि झारखंड में आज जो जरूरत है, उसका चिंतन करना चाहिए. उस चिंतन के आधार पर ही सही प्रत्याशी को चुनकर दिल्ली भेजने की आवश्यकता है.

ये भी पढ़ें-लातेहार: अनियंत्रित ट्रक ने मासूम को कुचला, आक्रोशित लोगों ने ट्रक में लगाई आग

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष शशांक शेखर भोक्ता ने कहा कि नरेंद्र मोदी हमेशा अपना चुनावी मुद्दा बदल देते हैं. इस बार वो शहीदों के नाम पर वोट मांग रहे हैं. उन्होंने कहा कि सैनिकों को मरवाकर उन्हें शहीद करते हैं और उनके नाम पर वोट मांगते हैं. नरेंद्र मोदी को तो पहले इस्तीफा दे देना चाहिए.

शशांक शेखर भोक्ता ने देश में बन रहे शौचालय पर उन्होंने कहा कि अमित शाह को उसमें प्रवेश कराइए, वो शौचालय अपने आप ही गिर जाएगा. गृह मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा राष्ट्रद्रोह को और कड़ा कानून बनाए जाने की बात पर उन्होंने कहा कि सबसे बड़ा राष्ट्रद्रोही तो वो खुद हैं जो देश को हिंदू, मुस्लिम, दलित आदिवासी में देश को बांटने का काम कर रहे हैं.

जेएमएम के वरिष्ठ नेता बिनोद पांडेय ने कहा कि वर्तमान चुनाव की स्थिति महागठबंधन के पक्ष में है. गिरिडीह लोकसभा से जगरनाथ महतो की जीत सुनिश्चित है. उन्होंने कहा कि जुमलेबाजों के विषय में पूरा देश और पूरा राज्य जानता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details