झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

जिला परिषद बोर्ड की बैठक में हंगामा, सदस्यों ने किया बहिष्कार

धनबाद में जिला परिषद बोर्ड की बैठक शुरू होते ही उपस्थित सदस्यों ने बैठक का बहिष्कार कर दिया. जिला परिषद सदस्य दुर्गा दास ने कहा कि जिला परिषद अध्यक्ष ग्रामीण क्षेत्र का विकास नहीं कर रहे है.

By

Published : Jun 8, 2019, 3:27 PM IST

जिला परिषद बोर्ड की बैठक में हंगामा

धनबाद: जिला परिषद बोर्ड की बैठक शुरू होते ही इसमें हंगामा शुरू हो गया. 11 सदस्यों की उपस्थिति में ही बोर्ड की बैठक शुरू हुई. अन्य सदस्यों की उपस्थिति नहीं रहने और ग्रामीण क्षेत्रों में विकास कार्य नहीं होने का आरोप लगाते हुए सदन में उपस्थित सदस्यों ने बोर्ड की बैठक का बहिष्कार कर दिया.

देखें पूरी खबर

इस दौरान दुर्गा दास सहित अन्य सदस्य सदन के अंदर जमीन पर बैठ गए और बैठक का बहिष्कार करते हुए हंगामा करने लगे. जिला परिषद सदस्य दुर्गा दास ने कहा कि जिला परिषद अध्यक्ष सिर्फ अपना और धनबाद शहर का विकास कर रहे है. ग्रामीण क्षेत्रों में कही भी विकास का कार्य नहीं हो रहा है.

ये भी पढ़ें-सड़क हादसे में एक ही परिवार के 2 लोगों की मौत, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

दुर्गा दास ने कहा कि सदस्यों के बिना उपस्थिति के ही सदन की कार्रवाही शुरू की गई, आखिर बिना कोरम पूरा किए सदन की कार्रवाही कैसे शुरू हुई. इसके साथ ही उन्होंने सदन का अवमानना बताते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

वहीं, जिला परिषद अध्यक्ष रोबिनचंद्र गोराई ने कहा कि बोर्ड की बैठक के लिए सुबह दस बजे का समय निर्धारित था. निर्धारित समय के बाद सभी ने सदन के अंदर आना शुरू किया. उन्होंने कहा कि हर बैठक में इन सदस्यों द्वारा हंगामा कर अड़चन डाला जाता है. आखिर बोर्ड की बैठक में अडचन लाएगे तो फिर ग्रामीण क्षेत्रों का विकास कैसे होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details