झारखंड

jharkhand

जेएमएम के स्थापना दिवस की तैयारियां जोरों पर, 4 फरवरी को मुख्यमंत्री पहुंचेंगे धनबाद

By

Published : Feb 2, 2020, 8:07 PM IST

धनबाद में 4 फरवरी को जेएमएम अपना 47 वां स्थापना दिवस मनाएगी. इसे लेकर लगभग सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है. इसकी जानकारी जेएमएम के जिलाध्यक्ष ने दी.

Preparations complete for JMM's Foundation Day in Dhanbad
जेएमएम के स्थापना दिवस की तैयारियां

धनबाद: आगामी 4 फरवरी को जेएमएम अपना स्थापना दिवस धनबाद में मनाएगी. इसे लेकर सभी प्रकार की तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है. जेएमएम के जिलाध्यक्ष ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर इसकी जानकारी दी.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-कोरोना वायरस को लेकर गाइडलाइन जारी, केवल प्रभावित इलाके से आए लोगों की होगी जांच

आपको बता दें कि जेएमएम अपना 47 वां स्थापना दिवस इस बार धनबाद के गोल्फ ग्राउंड में मनाने जा रही है. इस कार्यक्रम में जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष सह झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार धनबाद पहुंच रहे हैं. इसे लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है.

धनबाद जिलाध्यक्ष ने कहा कि इस बार स्थापना दिवस ऐतिहासिक तरीके से मनाया जाएगा और इसको लेकर लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. उन्होंने बताया कि गोल्फ ग्राउंड में पंडाल भी लगभग बनकर तैयार है. इसके साथ ही शहर में होर्डिंग और बैनर लगाए जा चुके हैं. स्थापना दिवस कार्यक्रम में धनबाद जिले के साथ-साथ पड़ोसी जिले बोकारो और गिरिडीह से भी कार्यकर्ताओं के शामिल होने की बात उन्होंने कही है. इसके मद्देनजर धनबाद जिला उपायुक्त और एसएसपी ने भी गोल्फ ग्राउंड का निरीक्षण किया और वहां पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details