झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

धनबाद: नशे में धुत पुलिस के ड्राइवर ने सड़क पर लड़की को पीटा

गोविंदपुर थाने से महज 10 कदम की दूरी पर स्थित सुभाष चौक के पास भीषण जाम लगता है. जाम से निपटने के लिए ताने की पुलिस ने प्राइवेट लोगों को ट्रैफिक नियंत्रण में लगा रखा है. मंगलवार को परीक्षा देकर वापस घर जा रही छात्रा को तथाकथित शराब के नशे में धुत सिपाही ने रोककर दहतमीजी की. छात्रा ने इसका विरोध किया तो आरोपी सिपाही ने छात्रा को छप्पड़ जड़ दिया.

By

Published : Feb 27, 2019, 10:04 AM IST

पीड़ित छात्रा

धनबाद: जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में जीटी रोड बाजार के पास गोविंदपुर थाने की पुलिस के प्राइवेट ड्राइवर ने परीक्षा देकर लौट रही एक छात्रा को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. इस घटना से गुस्साए छात्रों ने रोड जामकर विरोध प्रदर्शन किया.

दरअसल, गोविंदपुर थाने से महज 10 कदम की दूरी पर स्थित सुभाष चौक के पास भीषण जाम लगता है. जाम से निपटने के लिए ताने की पुलिस ने प्राइवेट लोगों को ट्रैफिक नियंत्रण में लगा रखा है. मंगलवार को परीक्षा देकर वापस घर जा रही छात्रा को तथाकथित शराब के नशे में धुत सिपाही ने रोका.

जानकारी देता छात्र

इस दौरान वो छात्रा से बदतमीजी करने लगा. जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो सिपाही ने उसको थप्पड़ जड़ दिया. बताया जा रहा है कि गोविंदपुर पुलिस के इस प्राइवेट ड्राइवर पर पहले भी कई आरोप लगते रहे हैं. इसके बावजूद गोविंदपुर थाने की पुलिस के संरक्षण पर आरोपी पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details