झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

CM के निर्देश पर खुला बिजली विभाग का कार्यालय, MLA को झेलना पड़ा था लोगों का विरोध

धनबाद में सीएम रघुवर दास के निर्देश के बाद गुरुवार को विद्युत वितरण निगम लिमिटेड का कार्यालय भूली में खोला गया. इसका उद्घाटन धनबाद विधायक राज सिन्हा ने किया.

By

Published : Jul 5, 2019, 4:23 AM IST

बिजली विभाग का कार्यालय

धनबाद: मुख्यमंत्री रघुवर दास के निर्देश के बाद गुरुवार को विद्युत वितरण निगम लिमिटेड का कार्यालय भूली में खोला गया. कार्यालय का उद्घाटन धनबाद विधायक राज सिन्हा ने किया. वहीं, विधायक ने जल्द ही लोगों को पर्याप्त बिजली मिलने की बात भी कही.

बिजली विभाग का कार्यालय

बता दें कि भूली सी ब्लॉक स्थित क्षेत्रीय अस्पताल के पुराने भवन में गुरुवार को विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के कार्यालय का उद्घाटन धनबाद विधायक राज सिन्हा ने किया. मीडिया से बातचीत के दौरान विधायक राज सिन्हा ने कहा कि बिजली की समस्या से निजात दिलाने का सरकार का एक छोटा सा प्रयास है. उन्होंने कहा कि बीसीसीएल लोगों की आशा के अनुरूप बिजली नहीं दे पा रही थी. जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा झारखंड सरकार की बिजली उपलब्ध कराने का आग्रह किया गया. लोगों के आग्रह पर मुख्यमंत्री से इस मामले पर बातचीत की गई.
मुख्यमंत्री ने झारखंड विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के एमडी राहुल पुरवार से बात कर भूली टाउनशिप में बिजली उपलब्ध कराने का निर्देश दिया. जिसके बाद यहां बिजली विभाग के कार्यालय का उद्घाटन हुआ है. उन्होंने कहा कि जल्द ही यहां के लोगों को पर्याप्त बिजली उपलब्ध हो सकेगी.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही एक कार्यक्रम के दौरान बिजली की समस्या को लेकर विधायक राज सिन्हा को स्थानीय लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा था. विधायक के मंच के संबोधन के दौरान लोगों ने जमकर हंगामा किया था. लोगों को समझाने में विधायक को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details