झारखंड

jharkhand

विधायक ढुल्लू महतो पर जान से मारने की धमकी का आरोप, पीड़ित ने कहा- कोई नहीं सुन रहा हमारी

By

Published : Apr 30, 2019, 6:27 PM IST

Updated : Apr 30, 2019, 6:54 PM IST

एक बार फिर बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो पर वहीं के एक परिवार ने जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है. पीड़ित का कहना है कि हम राम मंदिर के पास बांस और बल्ली से दुकान लगा रहे थे, इसी दौरान विधायक अपने समर्थक के साथ पहुंचे और दुकान लगाने से मना करते हुए दुकान तोड़ दी और गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे.

ढुल्लू महतो ने दी धमकी

धनबाद: बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो पर उन्हीं के गांव चिटाही में रहने वाले ग्रामीण नंदलाल महतो और रजनी देवी ने जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है. विधायक पर आरोप लगाने वाले ने बरोरा थाना अपनी शिकायत लेकर पहुंच अपने जान माल की रक्षा की गुहार लगाई.

देखें वीडियो

दुकान बनाने से किया मना
आवेदन में नंदलाल महतो ने बरोरा पुलिस को बताया कि वे लोग चिटाही ग्राम के रहने वाले हैं. अपने आवेदन में शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि 29 अप्रैल सुबह 8.30 बजे वह अपने पिता के साथ बांस और लकड़ी से रोजगार के लिए रामराज मंदिर के पास दुकान बना रहा था.

जान से मारने की धमकी
इसी बीच विधायक अपने समर्थकों के साथ आकर दुकान बनाने से मना करते हुए गाली गलौज करने लगे. हाथ पैर तुड़वा देने की धमकी देकर चले गए. वहीं फिर शाम सात बजे विधायक अपने समर्थक अजय गोराई, बूढ़ा राय, कृष्ना रविदास, बिट्टू सिंह के साथ पहुंच गए. विधायक के सामने अजय गोराई ने उसे दुकान से निकालकर जमीन पर पटक दिया और जान से मारने की धमकी देने लगे.

ये भी पढ़ें-रांची के धुर्वा में गोली मारकर युवती की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस कुछ भी कहने से मना कर रही
उन्होंने कहा कि विधायक थाना, पुलिस, कोर्ट कुछ नहीं मानता. विधायक ने हमलोगों की एक एकड़ जमीन भी अपने कब्जे में ले लिया है. जीवन यापन के लिए एक दुकान बना रहे थे, वह भी नहीं बनाने दे रहे, दुकान तोड़ दिया. वहीं इस पूरे मामले में पुलिस कुछ भी कहने से मना कर रही है.

Last Updated : Apr 30, 2019, 6:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details