झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

Love Marriage के बाद पति का दोस्त आ गया पसंद, हसबैंड को छोड़ हो गई फरार

धनबाद में एक युवक ने अपनी पत्नी के फरार होने की शिकायत दर्ज करवाई है. उसका आरोप है कि उसके दोस्त ने ही उसकी पत्नी को बहला फुसला कर भगाया है. मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और जांच कर रही है.

By

Published : Sep 2, 2021, 9:22 PM IST

man has filed a complaint against his friend
man has filed a complaint against his friend

धनबाद: गुरुवार को महिला थाना में एक विवाहिता को भगा ले जाने की शिकायत दर्ज हुई है. कार्मिक नगर के रहने वाले एक युवक ने हाउसिंग कॉलोनी में रहने वाले अपने एक दोस्त करण सिंह पर अपनी पत्नी प्रीति सिंह को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया है.


ये भी पढ़ें:'पति-पत्नी और वो' की झगड़े में पुलिस रही हलकान, कार्रवाई से बचने के लिए पति ने उठाया ये कदम

महिला थाने में शिकायत दर्ज
युवक ने महिला थाना में करन के खिलाफ शिकायत दर्ज करा अपनी पत्नी की सकुशल बरामदगी और धोखेबाज दोस्त करन के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है. उसने बताया कि उसकी पत्नी को झांसे में लेकर उसका दोस्त स्कूटी और नगद रुपये के अलावा एक फोन भी लेकर गया है. युवक ने बताया कि करन आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है. पहले भी वह एक लड़की का एमएमएस बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर चुका है. उसकी पत्नी के साथ भी किसी तरह का वाक्या न हो जाए इसका भी डर बना हुआ है.

दार्जलिंग घूमने के दौरान दोस्त से करवाई थी पत्नी की पहचान
युवक ने बताया करण के साथ एक ही कंपनी में काम करने के दौरान जान पहचान हुई थी. पिछले साल पत्नी के साथ दार्जलिंग घूमने गया था. वहां उसने अपने दोस्त करन को भी बुला लिया. दार्जलिंग में ही करन के साथ पत्नी की जान पहचान हुई थी. युवक ने बताया कि करीब 4 से 5 साल पहले पाथरडीह की रहने वाली प्रीति से लव मैरिज हुआ था. दोनों ने मंदिर में शादी रचायी थी. शादी के बाद पति पत्नी दुर्गापुर आकर बस गए. युवक का कहना है कि हाल ही में पति पत्नी के बीच विवाद हो जाने पर प्रीति धनबाद आकर रहने लगी थी. दोनों के बीच की लड़ाई का फायदा करन ने उठाया और पत्नी से बातचीत करने लगा. बातचीत के दौरान ही पत्नी को झांसे में लेकर उसे भगा ले गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details