झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

धनबाद में दिनदहाड़े ऑटो सवार को मारी गोली, मौत

धनबाद में बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के पीछे छिनतई का कारण बताया जा रहा है. वहीं सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

मृत पड़ा शख्स

By

Published : Apr 30, 2019, 4:36 PM IST

धनबाद: कोयलांचल में अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं. आचार संहिता लगने के बाद भी अपराधी धनबाद में ताबड़तोड़ जहां मन कर रहा है वहीं पर गोलियां बरसा रहे हैं. वहीं झरिया के भौंरा में गोलीबारी की घटना घटी और बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के किसान चौक के पास रोड पर दिनदहाड़े ऑटो सवार को अपराधियों ने गोली मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

देखें वीडियो

युवक की मौके पर ही मौत
बता दें कि बीते दिन झरिया के भौंरा इलाके में देव प्रभा आउटसोर्सिंग में ग्रामीण और प्रबंधन के बीच झड़प में एक व्यक्ति को गोली लगी थी और गोसाई ग्रामीणों ने दर्जनों से अधिक गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया था. वहीं जिले के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के किसान चौक के पास जीटी रोड पर बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े एक व्यक्ति को गोली मार दी. युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

मृतक की पहचान नहीं हो पाई है
पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. घटना की जानकारी पाकर डीएसपी सरिता मुर्मू भी घटनास्थल पर पहुंच चुकी हैं और जांच में जुटी हुई हैं. वहीं अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें-रांची के धुर्वा में गोली मारकर युवती की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

छिनतई को लेकर घटना को दिया गया अंजाम
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, छिनतई को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. गोली मारने के बाद बाइक सवार एक बैग लेकर चलते बने. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच धनबाद भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details