झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रॉन्ग नंबर से परवान चढ़ा प्यार, अब शादी के बाद साथ रखने से कर रहा इनकार

धनबाद के गोन्दुडीह थाना क्षेत्र के खरीकाबाद की रहने वाली गुड़िया नाम की दिव्यांग युवती युवक ने शादी की, लेकिन अब उसे साथ रखने से इनकार कर रहा है. पीड़िता ने इसकी शिकायत महिला थाना में की है. महिला थाना प्रभारी एम गुड़िया ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद विधि सम्मत कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : May 30, 2019, 4:47 PM IST

शादी के बाद साथ रखने से इनकार

धनबाद: रॉन्ग नंबर से पहले दिव्यांग युवती से बात हुई और फिर दोनों में प्यार हो गया. दिव्यांग की बैशाखी बनने का वादा कर शादी रचाया, लेकिन अब वह युवक युवती को रखने से इनकार कर रहा है. नतीजा दिव्यांग युवती ने महिला थाना में न्याय की गुहार लगाई है.

शादी के बाद साथ रखने से इनकार

फोन पर प्यार
गोन्दुडीह थाना क्षेत्र के खरीकाबाद की रहने वाली गुड़िया जो बैशाखी के सहारे चलती है. जामताड़ा के मिहिजाम के रहनेवाले धीरेंद्र शर्मा गुड़िया की भाभी के साथ नौकरी करता था. गुड़िया ने अपनी भाभी से बात करने के लिए फोन किया, लेकिन फोन भाभी ने नहीं बल्कि धीरेंद्र ने उठाया और गुड़िया से बात की.

गुड़िया को उसकी बैशाखी बनने का वादा किया
यहां से यह सिलसिला आगे बढ़ा और दोनों के बीच प्यार हो गया. करीब छह महीने तक दोनों के बीच प्यार का सिलसिला चला. प्यार परवान चढ़ा तो धीरेंद्र शादी करने की बात गुड़िया से कही. गुड़िया ने अपनी दिव्यांगता की बात धीरेंद्र को बताई, लेकिन वह अपने फैसले पर अडिग रहा और गुड़िया को उसकी बैशाखी बनने का वादा किया.

न्याय की गुहार
24 सितंबर 2018 को दोनों ने शादी रचा ली. लेकिन अब धीरेंद्र गुड़िया को साथ रखना नहीं चाहता. नतीजा गुड़िया ने इसके लिए महिला थाना में न्याय की गुहार लगाई है. गुड़िया का कहना है कि वह उसका पति उसे रखना नहीं चाहता है. कभी उसने मेरी बैशाखी बनने का वादा किया था, लेकिन उसे आज साथ चलने में शर्म आती है. गुड़िया ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें-शिल्यान्यास वाली सरकार के कांसेप्ट को बीजेपी ने उद्घाटन वाली सरकार के रूप में बदला: लुईस मरांडी

कानूनी कार्रवाई की जाएगी
वहीं, धीरेंद्र का कहना है कि यह कोई प्रसंग नहीं था. गुड़िया के परिवारवालों ने जबरन यह शादी कराई है. धीरेंद्र ने गुड़िया को रखने से साफ इनकार किया. इधर, महिला थाना प्रभारी एम गुड़िया ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद विधि सम्मत कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details