झारखंड

jharkhand

धनबाद: ड्यूटी से गायब कोलकर्मी का तालाब में मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Mar 26, 2021, 1:51 PM IST

Updated : Mar 26, 2021, 2:12 PM IST

धनबाद के बीसीसीएल सुदामडीह कोलवाशरी के सेंट्रल गैरेज में हाइवा ऑपरेटर के पद पर कार्यरत 40 साल के मोहम्मद वशीम अंसारी का शव पास के तालाब से बरामद किया गया है. शव मिलने के बाद अज्ञात लोगों पर हत्या करने का आरोप परिजनों ने लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

ड्यूटी से गायब कोलकर्मी का तालाब में मिला शव
dead body of a man found in a pond in dhanbad

धनबाद: बीसीसीएल सुदामडीह कोलवाशरी के सेंट्रल गैरेज में हाइवा ऑपरेटर के पद पर कार्यरत 40 साल के मोहम्मद वशीम अंसारी का शव पास के तालाब से बरामद किया गया है. वशीम गुरुवार को ड्यूटी में प्रथम पाली से गायब था. परिजनों ने प्रबंधन से खोजबीन की गुहार लगाई थी. शव मिलने के बाद अज्ञात लोगों पर हत्या करने का आरोप परिजनों ने लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें- दिनदहाड़े महिला से बदमाश ने छीने 10 हजार रुपये, पुलिस खोजबीन में जुटी


डॉग स्क्वायड की टीम का लिया गया सहारा

मृतक के परिजन और साथियों की सूचना पर गुरुवार की देर रात तक वशीर की काफी खोजबीन की गई. डॉग स्क्वायड की टीम का भी सहारा लिया गया. लेकिन देर रात तक वशीम को खोजने में सफलता हाथ नहीं लगी. सुबह होने के बाद अचानक उसका शव तालाब में तैरता दिखाई दिया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद कड़ी मशक्कत से शव को बाहर निकाला गया. इधर परिजनों का कहना है कि वशीम की हत्या अज्ञात लोगों ने की है.

Last Updated : Mar 26, 2021, 2:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details