झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 15, 2020, 9:14 PM IST

ETV Bharat / city

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कोरोना वॉरियर्स को सम्मान, जान हथेली में रखकर करते हैं काम

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर धनबाद रणधीर वर्मा स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में डीसी उमा शंकर सिंह ने कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित किया. इसी कड़ी में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी मनीष कुमार को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया.

Corona Warriors honored on occasion of Independence Day in dhanbad, Independence Day, Corona Warriors honored in dhanbad, कोरोना वॉरियर्स को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सम्मान, स्वतंत्रता दिवस, कोरोना वारियर्स को धनबाद में सम्मानित किया गया
कोरोना वॉरियर्स को सम्मान

बाघमारा, धनबाद: कोरोना महामारी में सबसे पहले इस समय लोगों की सेवा सुरक्षा अगर कोई कर रहा है तो वह है डॉक्टर, नर्स, स्वास्थ्यकर्मी. इसी कड़ी में कोरोना वॉरियर्स के रूप में इन्हें सम्मानित किया गया. जिसमें डॉ मनीष कुमार का नाम शामिल है.

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कोरोना वॉरियर्स को सम्मान

बता दें कि बाघमारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ मनीष कुमार दिन रात कोरोना महामारी में लोगों की सेवा कर रहे हैं. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर धनबाद रणधीर वर्मा स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में डीसी उमा शंकर सिंह ने डॉ मनीष कुमार को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में सबसे पहले 74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर झंडोत्तोलन किया गया, जिसके बाद कोरोना वॉरियर्स के रूप में सेवा करने वाले डाक्टरों को सम्मानित किया गया.

ये भी पढ़ें-वीर शहीद गणेश हांसदा की मां के हाथों झंडोत्तोलन, गलवान घाटी में हुए थे शहीद

'पूरे बाघमारा का सम्मान'

सम्मानित होने पर डॉ मनीष कुमार ने खुशी जताया है. वहीं, बाघमारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी के सम्मानित हुए जाने से बाघमारा के लोगों में खुशी की लहर है. बाघमारा के लोग इसे पूरे बाघमारा का सम्मान कह रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details