झारखंड

jharkhand

झरिया में बिजली चोरी के खिलाफ अभियान, बड़े उद्योगों के कनेक्शन की जांच शुरू

By

Published : Mar 18, 2020, 12:33 PM IST

धनबाद में बिजली विभाग के अधिकारियों ने धनबाद सहित झरिया के कई इलाकों में बिजली चोरी के खिलाफ विशेष चेकिंग अभियान चलाया. घरेलू सहित बड़े उद्योगों के बिजली कनेक्शन की जांच अधिकारियों ने की है. चोरी कर बिजली उपयोग करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी.

power theft in Jharia dhanbad
बिजली चोरी के खिलाफ विशेष चेकिंग

धनबादः बिजली की समस्या दोबारा न हो, इसे लेकर सरकार गंभीर दिख रही है. डीवीसी को बिजली के लिए बड़ी राशि के भुगतान पर इसकी जांच पड़ताल शुरू हो गई है. बिजली विभाग के अधिकारियों ने धनबाद के कई इलाकों में बिजली चोरी के खिलाफ विशेष चेकिंग अभियान चलाया. घरेलू सहित बड़े उद्योगों के बिजली कनेक्शन की जांच अधिकारियों ने की है. चोरी कर बिजली उपयोग करने वालों पर सख्ती से कार्रवाई करने की बात अधिकारियों ने कही है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढे़ं-कोरोना वायरस के कारण पतरातू लेक रिजॉर्ट किया गया बंद, 14 अप्रैल तक बंद करने का आदेश



बिजली विभाग के अधिकारियों ने धनबाद सहित झरिया के कई इलाकों में बिजली चोरी के खिलाफ विशेष चेकिंग अभियान चलाया. इस अभियान में आम लोगों के घरों के बिजली के कनेक्शन साथ ही टावर या फिर छोटे बड़े उद्योगों की विशेष चेकिंग की गई. चेकिंग में शामिल अधिकारी ने कहा कि बिजली के पूर्व जैसे हालात फिर से उत्पन्न न हो, इसलिए यह कार्रवाई की जा रही है. बिजली चोरी करने वालों को किसी हाल में नहीं बख्शा जाएगा. कानूनी कार्रवाई ऐसे लोगों पर बिजली विभाग शख्ती से करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details