झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

मिशन 2019 के लिए धनबाद में भाजपा का प्रबुद्ध सम्मेलन, संबित पात्रा हैं मुख्य अतिथि

लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा ने भी अपनी कमर कस ली है. धनबाद के न्यू टाउन हॉल में भाजपा का प्रमंडलीय प्रबुद्ध सम्मेलन होने जा रहा है, जिसमें मुख्य अतिथि भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा होंगे.

By

Published : Feb 9, 2019, 1:53 PM IST

जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह का बयान

धनबाद: लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा ने भी अपनी कमर कस ली है. धनबाद के न्यू टाउन हॉल में भाजपा का प्रमंडलीय प्रबुद्ध सम्मेलन होने जा रहा है, जिसमें मुख्य अतिथि भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा होंगे.

जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह का बयान


धनबाद के न्यू टाउन हॉल में इस प्रबुद्ध सम्मेलन में धनबाद, कोडरमा और गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र के तीनों सांसदों के साथ-साथ सभी विधायकगण शामिल होंगे. इस प्रबुद्ध सम्मेलन में डॉक्टर, इंजीनियर, पूर्व सैनिक साइंटिस्ट जो लोग भाजपा से जुड़े हुए हैं उन सभी लोगों को इस सम्मेलन में बुलाया गया है.


सम्मेलन में भाग लेने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा शनिवार को धनबाद पहुंच गए हैं. हालांकि, इन दिनों धनबाद लोकसभा क्षेत्र से संबित पात्रा के भी चुनाव लड़ने की चर्चाएं जोरों पर हैं. इस सवाल के जवाब में भाजपा जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने इतना ही कहा कि संबित पात्रा के धनबाद लोकसभा से चुनाव लड़ना या नहीं लड़ना यह आलाकमान तय करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details