झारखंड

jharkhand

धनबाद: भारतीय जनता युवा मोर्चा ने हेमंत सरकार का किया पुतला दहन, जताया आक्रोश

By

Published : Aug 17, 2020, 5:01 PM IST

धनबाद जिले में सोमवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा ने हेमंत सरकार का पुतला दहन किया है. उनका कहना है कि हेमंत सरकार ने विधानसभा में स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की श्रद्धांजलि पर रोक लगाई है. इसकी वजह से भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता आक्रोशित हैं.

bharatiya janata yuva morcha
भारतीय जनता युवा मोर्चा ने हेमंत सरकार का किया पुतला दहन

धनबाद:भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जिले के रणधीर वर्मा चौक पर हेमंत सरकार का पुतला फूंका. नेताओं ने आरोप लगाया कि स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर एक ओर पूरा देश उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है. वहीं दूसरी ओर विधानसभा में उनकी श्रद्धांजलि पर हेमंत सरकार की तरफ से रोक लगाई गई है.

भारतीय जनता युवा मोर्चा ने हेमंत सरकार का किया पुतला दहन


श्रद्धांजलि पर लगाई गई रोक
पुतला दहन कर रहे भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेताओं ने कहा कि पूरे देश में स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की उनके पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी जा रही है. वहीं दूसरी ओर विधानसभा में उनकी श्रद्धांजलि सभा पर न तो उन्हें श्रद्धांजलि दी गई और न ही उनका सम्मान किया गया.


इसे भी पढ़ें-महाजनों से तंग आकर दुकानदार ने की खुदकुशी, कार्रवाई की मांग को लेकर थाना में हंगामा


भारतीय जनता युवा मोर्चाकार्यकर्ता आक्रोशित
भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेताओं ने आगे कहा कि राज्यसभा सांसद जब उन्हें श्रद्धांजलि देने जा रहे थे तो उन्हें भी हेमंत सरकार की तरफ से रोका गया. यही नहीं विधानसभा में श्रद्धांजलि सभा पर रोक लगाने के लिए तालाबंदी कर दी गई है. नेताओं ने कहा कि हेमंत सरकार की इस कार्यशैली से झारखंड ही नहीं पूरे देश की जनता और भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता आक्रोशित हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details