झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

बाघमारा BDO ने की पंचायत सचिवों के साथ बैठक, विकास योजनाओं में तेजी लाने के दिए निर्देश

धनबाद के बाघमारा प्रखंड की बीडीओ ने विकास योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर पंचायत सचिवों के साथ बैठक की. इस दौरान बीडीओ ने सभी पंचायत सचिवों को विकास योजनाओं के काम में तेजी लाने का निर्देश दिया. इसके साथ ही कोताही बरतने वालों को चेतावनी देते हुए कार्रवाई की बात कही.

By

Published : May 23, 2020, 5:31 PM IST

Updated : May 23, 2020, 5:37 PM IST

bdo, बीडीओ
बैठक करती बीडीओ

बाघमारा,धनबाद: जिले के बाघमारा प्रखंड सभागार में बीडीओ रिंकू कुमारी ने पंचायत सचिवों के साथ विकास योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर बैठक की. इस बैठक में बीडीओ ने सभी पंचायत सचिवों को विकास योजनाओं को धरातल में उतारने के काम में तेजी लाने का निर्देश दिया. इसके अलावा उन्होंने कहा कि कोताही बरतने पर किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

बीडीओ ने बैठक में उपस्थित पंचायत सचिवों को निर्देश दिया कि प्रखंड में प्रवासी मजदूर बड़ी संख्या में आये हैं. उन्हें रोजगार उपलब्ध कराना है. मनरेगा के योजनाओं में प्रवासी मजदूरों को रोजगार देने की व्यवस्था करें. जिससे कि वे सभी अपना जीवन यापन कर सकें. सभी मजदूरों को उनके घर में रोजगार मिलना चाहिए. वहीं पंचायत स्तर के बनाये गए क्वॉरेंटाइन सेंटर की व्यवस्था को दुरुस्त करें, वहां रह रहे प्रवासी मजदूरों को किसी भी तरह की समस्या न हो इसका पूरा ख्याल रखा जाना चाहिए.

Last Updated : May 23, 2020, 5:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details