झारखंड

jharkhand

अचानक सड़क पर उतरा कोरोना वायरस! लोगों को बचने के बताए उपाय

By

Published : Mar 31, 2020, 8:15 AM IST

पश्चिम बंगाल आसनसोल का सीमावर्ती इलाके कुल्टी में अमित दास नाम का एक शख्स कोरोना वायरस का वेशभूषा धारण कर लोगों को जागरुक करता नजर आया. चलने वाले लोगों की निगाहें अचानक से ठहर सी जा रही थी.

Corona virus,  Awareness on corona virus, Corona in Jharkhand, covid-19, Corona virus in India, झारखंड में कोरोना, कोविड-19, भारत में कोरोना वायरस
जागरुक करता शख्स

धनबाद: पश्चिम बंगाल के कुल्टी में सड़क पर एक अलग ही दृश्य देखने को मिला. इस दृश्य को देखकर सड़क पर चलने वाले लोगों की निगाहें अचानक से ठहर सी जा रही थी. ऐसा लग रहा था मानो कोरोना वायरस खुद सड़कों पर उतरकर लोगों को लॉकडाउन का पालन करने की धमकी दे रहा हो. हाथों में भाला लेकर वह लोगों को डरा रहा था.

देखें पूरी खबर

सड़क पर कोरोना

दरअसल, पश्चिम बंगाल आसनसोल का सीमावर्ती इलाके कुल्टी में अमित दास नाम का एक शख्स कोरोना वायरस का वेशभूषा धारण कर हाथों में भाला लिए लोगों डराते हुए उनसे लॉकडाउन का पालन करने और बिना मास्क बाहर नहीं निकलने की अपील कर रहा था. साथ ही बाहर निकलने पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की भी अपील लोगों से करते नजर आया.

ये भी पढ़ें-चैती छठ: कोरोना संकट के बीच उदयीमान सूर्य को अर्घ्य, महापर्व संपन्न

एहतियातों का पालन जरुरी

लोकडाउन सहित संक्रमण से बचने के तमाम एहतियातों का पालन करना बेहद जरुरी है. तभी हम अपने देश से कोरोना मुक्त का सपना साकार कर सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details