झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

छेड़खानी का विरोध करने पर फायरिंग, पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप

धनबाद के भौंरा में छेड़खानी के विरोध में गोलीबारी हुई है. जिसमें किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. वहीं शिकायत के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

By

Published : May 14, 2019, 4:58 PM IST

इसी घर के पास चली गोली

झरिया/धनबाद: जिले के भौंरा ओपी क्षेत्र के 12 नंबर में एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई दी. इस बार छेड़खानी को लेकर गोली चली है, छेड़खानी के विरोध में युवती पक्ष थाने गई और शिकायत की फिर युवती पक्ष के लोगों ने युवकों के घर के पास गोली चला दी.

जानकारी देती पुलिस

बीते कुछ दिन पहले ही भौंरा क्षेत्र में गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई दी थी जिसमें तीन लोगों को गोली भी लगी थी. मंगलवार को एक बार फिर भौंरा 12 नंबर में गोली चली इसमें किसी को गोली तो नहीं लगी लेकिन फायरिंग की आवाज से एक गर्भवती महिला बेहोश होकर गिर पड़ी. जिसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. ये पूरा मामला छेड़खानी का है भौंरा के ही कुछ युवकों ने युवती के साथ छेड़खानी की जिसके बाद इसके परिजन शिकायत करने भौंरा थाना गए और पुलिस को घटना की सूचना दी. लेकिन पुलिस ने कोई कर्रवाई नहीं की जो युवती के परिजन को नागवार गुजरा और युवकों के घर पर गोली चला दी.

ये भी पढ़ें-तकनीकी खराबी आने पर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित

इन दिनों भौंरा में आपराधिक किस्म के लोगों का मन काफी बढ़ा हुआ है. बात-बात में गोली चलाने से लेकर कई आपराधिक घटनाएं हो रही है. जिसे पुलिस भी रोकने में नाकामयाब हो रही है. इस फायरिंग की घटना में भी पुलिस अभी तक कोई कदम नहीं उठा पाई है. लड़की पक्ष की तरफ से थाने में शिकायत की गई लेकिन युवकों के द्वारा फायरिंग की कोई शिकायत अभी तक नहीं की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details