झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

बंगाल से बिहार जा रही बस धनबाद में पलटी, 12 यात्री घायल, 1 की हालत गंभीर

निरसा के टेलीफोन एक्सचेंज के पास जीटी रोड पर यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बस में सवार करीब 12 यात्री घायल हो गए. कोलकाता से औरंगाबाद जा रही थी भारद्वाज नाम की बस. यात्रियों ने बताया कि बस चालक नशे में था और तेज गति से बस चला रहा था जिस कारण ये हादसा हुआ.

By

Published : Mar 10, 2019, 11:37 AM IST

यात्री बस पलटी

धनबाद: निरसा के टेलीफोन एक्सचेंज के पास जीटी रोड पर यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बस में सवार करीब 12 यात्री घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. घायलों में से एक की हालत नाजुक बनी हुई है. बताया जा रहा है कि बस ओवरलोड थी और ड्राइवर शराब के नशे में था.

यात्री बस पलटी

पीएमसीएच में भर्ती
कोलकाता से औरंगाबाद जानेवाली यात्रियों से भरी भारद्वाज नाम की बस जीटी रोड पर निरसा के टेलीफोन एक्सचेंज के पास अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई. घटना सुबह तीन से चार बजे के बीच की है. स्थानीय ग्रामीणों और बस में सवार यात्रियों ने बस में फंसे अन्य यात्रियों को बाहर निकाला.

ये भी पढ़ें-डीडीसी साहब देते हैं गाली! कैसे करें हम कर्मचारी काम

नशे में था चालक

करीब 12 यात्रियों के घायल होने की सूचना है. आनन-फानन में कुछ को स्थानीय अस्पताल और पीएमसीएच भेजा गया. नवादा के रहनेवाला घायल यात्री अमरदीप ने बताया कि किसी होटल में रुककर ड्राइवर ने शराब पी थी. शराब के नशे में वह बस चला रहा था और बस काफी स्पीड में थी. वहीं सड़क के किनारे बस अचानक अनियंत्रित हुई और पलट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details