झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

देवघर: लॉकडाउन को लेकर पुलिस हुई सख्त, ड्रोन कैमरे के साथ प्रसाशन का पैदल पेट्रोलिंग

देवघर में लॉकडाउन का अनुपालन करने में प्रशाशन और पुलिस को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. अब इसका और भी सख्ती से अनुपालन कराने के लिए देवघर में प्रशाशन ड्रोन कैमरे के साथ-साथ फुट पेट्रोलिंग का सहारा ले रहा है.

By

Published : Apr 12, 2020, 9:40 AM IST

Police became strict about lockdown in deoghar
देवघर में लॉकडाउन

देवघर: कोविड-19 को लेकर पूरे देश मे लॉकडाउन चल रहा है. इस दौरान लोगों को अपने घरों में रहने और बेवजह सड़कों पर नहीं निकलने की हीदायत दी जाती रही है, लेकिन देवघर में इसका अनुपालन करने में प्रशाशन और पुलिस को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

देखिए पूरी खबर

अब इसका और भी सख्ती से अनुपालन कराने के लिए देवघर में प्रशासन ड्रोन कैमरे के साथ-साथ फुट पेट्रोलिंग का सहारा ले रहा है. शहर की सभी मुख्य सड़कों पर ड्रोन कैमरे की मदद से नजर रखी जा रही है. इन ड्रोन कैमरों को जिला कंट्रोल रूम से जोड़ कर रखा गया है. सड़कों पर अनावश्यक भीड़-भाड़ या वाहनों के मूवमेंट का फीड मिलते ही पुलिस वहां पर पहुचकर लोगों को अपने-अपने घर जाने के लिए कहती है.

ये भी पढ़ें:रांचीः खाद्य, सार्वजनिक वितरण और उपभोक्ता विभाग ने जारी किया इमरजेंसी टॉल फ्री नंबर

बहरहाल, कोविड-19 जैसे महामारी को लेकर लॉकडाउन का सख्ती से पालन हो इसके लिए देवघर एसडीएम विशाल सागर और एसडीपीओ विकाशचंद्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में इसकी सख्ती से मॉनिटरिंग की जा रही है और उम्मीद की जा रही है कि ड्रोन और फुट पेट्रोलिंग का असर दिखेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details