झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

अंतरराज्यीय लुटेरे गिरोह का खुलासा, सरगना समेत पूरा गिरोह पहुंचा हवालात

देवघर में पुलिस ने अंतरराज्यीय लुटेरों के गिरोह के सरगना और उनके सारे गुर्गों को पकड़ लिया है. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए सभी बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे, जिसके बाद उन्होंने टीम गठित कर कार्रवाई की.

By

Published : Jun 18, 2019, 5:49 PM IST

Updated : Jun 18, 2019, 5:56 PM IST

अंतरराज्यीय लुटेरे गिरोह का खुलासा

देवघर: जिले के जसीडीह इलाके में पेट्रोल पंप में लूट की वारदात का खुलासा करने में जुटी पुलिस को कामयाबी मिली है. मोबाइल सर्विलांस के जरिए बदमाशों तक पहुंचने में जुटी पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ा. वहीं, पुलिस की गिरफ्त में अंतरराज्यीय लुटेरों के गिरोह का सरगना और तमाम गुर्गे शामिल हैं.

जानकारी देती पुलिस

अपराधियों की योजना फेल
पुलिस कप्तान नरेंद्र सिंह के अनुसार, पकड़े गए सभी बदमाश सुबह ही धनबाद से देवघर आए थे, जहां इन्होंने किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बनाई थी. पुलिस की मानें तो पिछले छह महीनों के अंदर जसीडीह समेत जिन इलाकों में भी लूट की घटना सामने आई थी, उन सभी में इस गिरोह का हाथ था. पुलिस ने गिरफ्तार किए गए गिरोह के सरगना और गुर्गों से 27 हजार रुपए नगद समेत 5 मोबाइल फोन भी जब्त किए है, जिसमें पिछले दिनों देवीपुर इलाके से लूटी गई मोबाइल फोन भी शामिल है.

ये भी पढ़ें-आठ सालों से बंद है ये उपस्वास्थ केंद्र, ढहने लगी है दीवारें

अपराधियों को भेजा जेल
बहरहाल, देवघर एसपी की तरफ जसीडीह थाना इंचार्ज डीएन आजाद की अगुवाई में गठित टीम ने पूरे गिरोह का पर्दाफाश किया. पुलिस ने सरगना समेत गुर्गों को सलाखों के पीछे पहुंचाया.

Last Updated : Jun 18, 2019, 5:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details