झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

चुनावों से पहले भोलेनाथ से आशीर्वाद लेने पहुंचे पीयूष गोयल, निशिकांत और चिराग भी रहे साथ

लोकसभा चुनावों से पहले एनडीए नेता पीयूष गोयल, निशिकांत दुबे और चिराग पासवान बाबा मंदिर में पूजा करने पहुंचे और अपनी जीत के लिए प्रार्थना की.

By

Published : Mar 2, 2019, 5:35 PM IST

पूजा करते केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल और एनडीए नेता

देवघर: आने वाले कुछ दिनों में लोकसभा चुनावों का ऐलान हो जाएगा लेकिन उससे पहले ही सभी पार्टियां चुनाव प्रचार के साथ-साथ देवी देवताओं की शरण में भी पहुंच रहे हैं. इसी क्रम में केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल, गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे और जमुई सांसद चिराग पासवान बाबा नगरी पहुंचे और अपनी जीत के लिए भोलेनाथ से प्रार्थना की.

देखिए वीडियो

देवघर कॉलेज मैदान में गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे की अगुआई में विशेष हेलीकॉप्टर से केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल और बिहार के जमुई से सांसद चिराग पासवान पहुंचे. इस दौरान सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. कॉलेज मैदान पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. इस दौरान डीसी और एसपी भी मौजूद रहे.

कॉलेज मैदान से तीनों नेता सीधे बाबा मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने विधिवत बाबा बैद्यनाथ की पूजा अर्चना की. इस दौरान पीयूष गोयल और निशिकांत दुबे मीडिया से कुछ भी बोलने से बचते रहे. हालांकि एलजेपी नेता चिराग पासवान ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद फिर से उनकी सरकार बने इसी प्रार्थना के लिए वह बाबा बैद्यनाथ पहुंचे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details