झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

मधुपुर: दवा व्यवसाई की तलवार से हत्या

मधुपुर के पनाहकोला मोहल्ला में दवा व्यवसाई उमेश चंद्र मिश्रा की तलवार घोपकर हत्या कर दी गई. घटना में दवा व्यवसाई का पुत्र ज्ञानेश मिश्रा भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

By

Published : Dec 27, 2019, 10:09 PM IST

Murder of drug dealer in Madhupur
दवा व्यवसाई की हत्या

मधुपुर,देवघर: शहर के पनाहकोला मोहल्ला में दवा व्यवसाई उमेश चंद्र मिश्रा की तलवार घोपकर हत्या कर दी गई. घटना में दवा व्यवसाई का पुत्र ज्ञानेश मिश्रा भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

देखिए पूरी खबर

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पड़ोस के इकबाल अंसारी का पुत्र हीमैन उर्फ हिमायू उमेश के घर के पीछे का दीवार फांद कर घर के अंदर आया और लूटने की नीयत घर के अलमीरा के चाभी की मांग की जिसका विरोध उमेश मिश्रा ने किया तो उसे तलवार घोंप दिया. घटनास्थल पर उसकी मौत हो गई. घटना में बीच बचाव करने गए उसका पुत्र ज्ञानेश को भी तलवार नाभि के नीचे लगी.

ये भी पढे़ं:नव वर्ष को लेकर पिकनिक स्पॉट पर सैलानियों का चहल-पहल, सुरक्षा के व्यापक इंतजाम

घटना की सूचना पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वशिष्ठ नारायण सिंह, अनुमंडल पदाधिकारी योगेंद्र प्रसाद समेत अनुमंडल के तमाम पदाधिकारी और पुलिस दवा व्यवसाई के घर पहुंची और घटना की जानकारी ली. पुलिस को दवा व्यवसाई के घर एक तलवार मिला जो, आरोपी छोड़कर भागा था. बताया जाता है कि भागने के दौरान आरोपी युवक से घर की महिलाओं के साथ भी हाथापाई हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details