झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

छात्रा का कुंए से मिला शव, दो दिनों से थी लापता

देवघर में दो दिनों से लापता छात्रा का कुंए से शव मिला है. परिजनों का आरोप है कि नामजद आरोपी के घरवाले पुलिस विभाग में काम करते हैं और गांव में दबंगई करते रहते हैं. वहीं सदर एसडीपीओ विकासचंद्र श्रीवास्तव मौके पर पहुंच खुद मामले को देख रहे हैं.

By

Published : Apr 30, 2020, 8:28 PM IST

Deoghar police, girl dead body found in Deoghar, killing of girl, देवघर पुलिस, देवघर में मिला लड़की का शव, लड़की की हत्या
लड़की का शव

देवघर: जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र की 19 साल की छात्रा का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई. छात्रा का शव घर के पास के एक कुंए से बरामद हुआ है.

देखें पूरी खबर

दो दिनों से लापता थी छात्रा

जानकारी के मुताबिक, छात्रा पिछले दो दिनों से लापता थी. जिसका शव सुबह उसके दादा ने कुंए में देखा है. परिजनों ने मामले को लेकर स्थानीय पुलिस पर समय रहते काम नहीं करने का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस इस मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें-मुखिया ने पेश की मिसाल, कोरोना से जंग के लिए कर रहे कमाल

जल्द होगा खुलासा

परिजनों का आरोप है कि नामजद आरोपी के घरवाले पुलिस विभाग में काम करते हैं और गांव में दबंगई करते रहते हैं. पहले भी बिहार के दानापुर से भगाई एक लड़की को इनके घर से पुलिस ने बरामद किया था. इधर, देवघर के सदर एसडीपीओ विकासचंद्र श्रीवास्तव मौके पर पहुंच खुद मामले को देख रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि जल्द मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details