झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

प्रदीप यादव के खिलाफ पुलिस की जांच हुई तेज, रांची से देवघर पहुंची FSL की टीम

देवघर में जेवीएम नेता प्रदीप यादव पर लगे यौन उत्पीड़न मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी. इस मामले में एफएसएल की टीम ने होटल के कमरा नंबर 202 की जांच की जिसमें महिला ठहरी थी. हालांकि पुलिस ने अभी कुछ भी कहने से इनकार किया है.

By

Published : May 7, 2019, 11:29 PM IST

जांच करती पुलिस

देवघर: गोड्डा से महागठबंधन उम्मीदवार और जेवीएम नेता प्रदीप यादव पर लगे यौन उत्पीड़न मामले में पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है. इस मामले में एफएसएल की तीन सदस्यीय टीम देवघर पहुंची और होटल के कमरा नंबर 202 की बारीकी से जांच की जिसमें महिला ठहरी थी.

देखें पूरी खबर

रांची से आई फोरेंसिक टीम के साथ सदर एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव, संगीता कुमारी, कुंडा थाने के अफसर इंचार्ज असीम कमल टोपनो भी शामिल थे. पुलिस और फोरेंसिक टीम ने जांच के दौरान घटना वाले दिन होटल में मौजूद कर्मचारियों से पूछताछ की. टीम ने कमरे की साफ-सफाई करने वाली महिलाओं से भी जानकारी जुटाई. महिला कर्मचारियों ने बताया कि जब वो सुबह के समय कमरे में आई थी तो कमरे के भीतर का नजारा सामान्य था.

ये भी पढ़ें-हेमंत सोरेन ने पीएम पर कसा तंज, कहा- चाईबासा आए थे मायावी गुजराती बाबा

बता दें कि विधायक पर लगे यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला होटल के जिस कमरे में ठहरी थी, पुलिस ने उसे अपनी शुरुआती जांच के दौरान ही सील कर दिया था. हालांकि, जांच में जुटे पुलिस अधिकारियों ने कुछ खुलासा तो नहीं किया, लेकिन जानकारी के अनुसार एफएसएल की टीम ने बिस्तर पर बिछे चादर समेत तमाम चीजों को जमा कर साथ ले गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details