झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

8 अक्टूबर से लापता पटल का तालाब में मिला शव, हत्या के आरोप में दो दोस्त गिरफ्तार

छह दिनों ले लापता देवघर के चितरा थाना क्षेत्र के मझलीबाद गांव निवासी पटल यादव का शव बरामद किया गया है. पटल का शव नारगी मोड़ स्थित एक तालाब से पुलिस ने बरामद किया है. वहीं हत्या में आरोपी दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

By

Published : Oct 15, 2019, 11:07 AM IST

पटल यादव का शव

देवघर: 8 अक्टूबर विजयादशमी के दिन से लापता पटल यादव का शव नारगी मोड़ स्थित एक तालाब से पुलिस ने बरामद कर लिया है. इधर शव के गांव पहुंचते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

देखें पूरी खबर

8 अक्टूबर से था लापता
बता दें कि बीते 8 अक्टूबर विजयादशमी के दिन चितरा थाना क्षेत्र के मझलीबाद गांव निवासी मनोज सिंह और निरण राजवंशी नाम के शख्स ने पटल यादव को मेला घूमने की बात कहकर साथ ले गए थे. तब से ही पटल लापता था. इस घटना को लेकर पटल यादव की मां ने चितरा थाना में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें- चतरा पुलिस की कारगुजारी, निर्दोष को सजा दिलाने के लिए IO ने खेला खेल, जज ने लगा दी क्लास

आरोपी गिरफ्तार
जिसके बाद मनोज सिंह ओर निरण राजवंशी को मुख्य आरोपी बनाया गया था. जिसे चितरा पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं दूसरी और घटना को लेकर पिछड़ा मंच के नेताओं ने अपहृत पटल की बरामदगी को लेकर लगातार पुलिस पर दबाव बनाया था. मामले को लेकर पिछड़ा मंच के नेताओं और दर्जनों ग्रामीणों ने चितरा के गांधी चौक पर विरोध प्रदर्शन भी किया था.

ये भी पढ़ें-सगे भाइयों को गोली मारने के बाद भी चेहरे पर नहीं था खौफ, सैकड़ों की भीड़ में लहराते रहे हथियार

पुलिस कर रही जांच
बहरहाल, छह दिन बाद पटल यादव का शव मिलने से इलाके में मातम छा गया है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details