झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

JVM प्रत्याशी प्रदीप यादव के खिलाफ 164 का बयान दर्ज, पीड़िता ने कहा- वो ताकतवर हैं, तो मैं भी कमजोर नहीं

गोड्डा संसदीय सीट से महागठबंधन प्रत्याशी प्रदीप यादव पर लगे कथित यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद मामला लगातार नए नए मोड़ ले रही है. इस बार पीड़ित महिला ने कोर्ट में 164 के तहत अपना बयान दर्ज कराया है. पीड़िता ने आरोपी को काफी रसूखदार करार देते हुए अपनी जान का खतरा भी बताया है.

By

Published : May 9, 2019, 7:09 PM IST

JVM प्रत्याशी प्रदीप यादव

देवघर: गोड्डा संसदीय सीट से महागठबंधन प्रत्याशी पर लगे कथित यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद लगातार नए नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं. ताजा घटनाक्रम में अब पीड़िता ने कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने 164 के तहत अपना बयान दर्ज कराया है.

'जान का खतरा'
अपना बयान दर्ज कराने के बाद पीड़िता ने आरोपी को काफी रसूखदार करार देते हुए अपनी जान का खतरा भी बताया है. बता दें कि बीते मंगलवार को पीड़िता के पति भी सामने आए थे और विधायक सह गोड्डा से महागठबंधन उम्मीदवार पर पीड़िता के लगाए तमाम आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था. इतना ही नहीं पीड़िता के पति ने पीड़िता के पर ही तमाम आरोपों की झड़ी लगा दी थी.

ये भी पढ़ें-25 बांग्लादेशियों के रांची में होने की सूचना से पुलिस हुई हलकान, उड़ी अफवाह

164 के तहत बयान दर्ज
फिलहाल, कोर्ट में 164 के तहत पीड़िता के बयान दर्ज होने के बाद मामले में नया ट्विस्ट आ गया है. बहरहाल, जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे वैसे इस प्रकरण को लेकर चुनावी समर की समीकरण भी बदल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details