झारखंड

jharkhand

अनुमंडल अस्पताल की ANM को सांप ने काटा, मौत

By

Published : Aug 9, 2020, 3:41 PM IST

चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल की एएनएम मारग्रेट केरकेट्टा की सांप के काटने से मौत हो गई. घटना के बाद से परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. महिला मुलरूप से सिमडेगा की रहनेवाली है और ससुराल रांची के कांके स्थित है.

Woman dies due to snake bite in chaibasa, ANM died due to snake bite in Chaibasa, news of Chakradharpur subdivision hospital, चाईबासा में सांप के काटने से महिला की मौत, चाईबासा में सांप के काटने से एएनएम की मौत, चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल की खबरें
कॉन्सेप्ट इमेज

चाईबासा: चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल की एएनएम मारग्रेट केरकेट्टा को सांप ने काट लिया. जिससे उसकी मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, शनिवार की रात मारग्रेट अपने सरकारी आवास में सो रही थी. देर रात करीब 1:30 बजे एक जहरीले सांप ने सोये अवस्था में महिला को पैर में काट लिया था. जिसके बाद मारग्रेट ने मदद के लिए अपने साथी आईटीडीसी जानकी मुंडा को रात 1:35 बजे के करीब छह बार फोन किया था. लेकिन जानकी ने फोन नहीं रिसीव किया.

परिवार को सौंपा शव

वहीं, महिला की हालत बिगड़ने लगी और उसकी मौत हो गई. रविवार सुबह अन्य एएनएम उसके घर गए तो देखा मारग्रेट का शव खटिया पर पड़ा हुआ था. फिलहाल, शव को अनुमंडल अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंपा दिया गया है.

ये भी पढ़ें-विश्व आदिवासी दिवस: एक झंडे के नीचे जमा होते हैं आदिवासी समुदाय

सिमडेगा की रहनेवाली थी महिला
बता दें कि महिला मुलरूप से सिमडेगा की रहनेवाली है और ससुराल रांची के कांके स्थित है. मारग्रेट के पति दिलशान एक्का की भी एक दुर्घटना में वर्ष 2007 में मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details