झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

चाईबासा में इंसानियत शर्मसार!, नदी से नवजात का शव बरामद

चाईबासा के चक्रधरपुर नदी से नवजात बच्ची का तैरता हुआ शव बरामद किया गया. मामले की जानकारी के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है.

By

Published : Sep 19, 2019, 6:29 PM IST

नवजात का शव बरामद

चाईबासाः पश्चमि सिंहभूम के चक्रधरपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. चक्रधरपुर के बोरदा पुल के नीचे पानी में एक नवजात बच्ची का शव मिला है. मामले की जानकारी के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी देते थाना प्रभारी

ग्रामीणों के अनुसार बच्ची पानी में डूबी हुई थी. बच्ची का शव देख ग्रामीणों ने मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी. चक्रधरपुर थाना प्रभारी गोपीनाथ तिवारी अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर बच्चे को चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल लेकर आएं. जहां अनुमंडल अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें-रांची में स्पेशल सिटी बस की शुरुआत, महिलाओं का सफर होगा एतिहासिक

पुलिस लगा रही अनुमान
थाना प्रभारी का कहना है कि नवजात बच्ची की मौत पहले ही हो चुकी थी. जिसे घरवाले ने नदी में फेंक दिया होगा और शव तैरता हुआ यहां तक आ पहंचा. जबकि स्थानीय लोगों का कहना है कि नवजात शिशु को किसी अविवाहिता ने जन्म दिया है जो कि लोकलाज के डर से नदी में शव फेंक दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details