झारखंड

jharkhand

By

Published : May 31, 2020, 12:19 AM IST

ETV Bharat / city

मनमारू गांव में हुई मुठभेड़ की सफलता के बाद सीआरपीएफ कैंप पहुंचे डीजी, कहा- जवानों ने किया बेहतर काम

चाईबासा में शनिवार को सीआरपीएफ के डीजी कुलदीप सिंह सीआरपीएफ 60 बटालियन के चक्रधरपुर स्थित कैंप पहुंचे. उन्होंने जवानों का हौसला बढ़ाया. डीजी ने कहा कि यहां अभियान में शामिल जवानों का हौसला बढ़ाने आया हूं.

DG reached CRPF camp after the success of Manmaru encounter in chaibasa
मनमारू मुठभेड़ की सफलता के बाद सीआरपीएफ कैंप पहुंचे डीजी

चाईबासा: पिछले दिनों बंदगांव प्रखंड के मनमारू गांव में पीएलएफआई के साथ मुठभेड़ में पुलिस और सीआरपीएफ को मिली सफलता के बाद शनिवार को सीआरपीएफ के डीजी कुलदीप सिंह सीआरपीएफ 60 बटालियन के चक्रधरपुर स्थित कैंप पहुंचे. उन्होंने जवानों का हौसला बढ़ाया. उन्होंने कहा कि मुठभेड़ में तीन नक्सली माए गए. घायल नक्सली के लिए सीआरपीएफ जवान ने रक्तदान कर मानवता दिखाई है. मुठभेड़ में हथियार समेत ढेरों सामग्री मिली. डीजी ने कहा कि यहां अभियान में शामिल जवानों का हौसला बढ़ाने आया हूं.

जवानों ने ऑपरेशन को बेहतर ढंग से अंजाम दिया है. नक्सलियों की मंशा सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाना और अवैध वसूली करना है. देश को नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने बेहतर काम दिया है. उन्होंने पूरी टीम को बधाई दी. डीजी ने कहा कि जवान काम को और बेहतर तरीके से करें. देश को नुकसान पहुंचाने वालों का हौसला पस्त होगा और हम सफल होंगे. इस अवसर पर सीआरपीएफ कैंप में डीजी ने पौधरोपण भी किया. मुठभेड़ में 3 नक्सलियों को मार गिराया गया था. एक नक्सली घायल और एक अन्य को गिरफ्तार किया गया था. इस मौके पर डीआइजी कोल्हान राजीव रंजन सिंह, एसपी इंद्रजीत महथा कमांडेंट आंनद कुमार, एएसपी नाथू सिंह मीणा, कमान अधिकारी एसएस यादव, राजू डी नायक आदि मौजूद थे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details