झारखंड

jharkhand

By

Published : Sep 28, 2020, 4:13 PM IST

ETV Bharat / city

चाईबासा: DDC ने प्रखंड के विकास योजनाओं की समीक्षा की, लगाई फटकार

चाईबासा के उप विकास आयुक्त संदीप बक्शी ने प्रखंडों के विकास योजनाओं की समीक्षा बैठक की. इस दौरान लंबित योजनाओं को जल्द से जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिए और कई पदाधिकारियों को फटकार लगाई.

DDC Review meeting of development plans in Chaibasa
समीक्षा बैठक

चाईबासा: पश्चिम सिंहभूम जिले के उप विकास आयुक्त संदीप बक्शी ने चक्रधरपुर प्रखंड सभागार में चक्रधरपुर, खूंटपानी बंदगांव प्रखंडों के विकास योजनाओं की समीक्षा की गई. लंबित योजनाओं को जल्द से जल्द पूर्ण करने के निर्देश भी दिए.

समीक्षा बैठक

इस मौके पर उप विकास आयुक्त संदीप बक्शी ने प्रखंडों के सभी पंचायतों के विकास योजनाओं की क्रमवार समीक्षा करते हुए पंचायत के जनसेवक, पंचायत सेवक, रोजगार सेवक से विभिन्न विकास योजनाओं की समीक्षा की गई. जिसमें आवास बकरीशेड, पेयजल, विद्युत समेत बागवानी संबंधित कई योजनाओं के संबंध में जानकारी लेते हुए सभी अधिकारियों को योजना की प्रोग्रेस रिपोर्ट की जांच के लिए गए योजनाओं की कार्य, अधूरी योजना की भी समीक्षा की गई.

ये भी पढ़ें-पलामूः नक्सलियों ने चिपकाया पोस्टर, मुखबिरों को दी धमकी

समीक्षा के दौरान सभी को निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि समय पर योजना की कार्य पूर्ण करें और लंबित के कार्य को लंबित होने के कारण पूछते हुए जल्द से जल्द कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए गए हैं. इस मौके पर चक्रधरपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी रामनारायण खूंटपानी के प्रखंड विकास पदाधिकारी के अलावा प्रखंड के कर्मचारी मौजूद रहे.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details