झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 22, 2019, 11:39 PM IST

ETV Bharat / city

चाईबासा में बीएसएफ ने विरोधियों को चटाई धूल, 5 गोल से हासिल की विजय

मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब और बीएसएफ की टीम के बीच हुए फुटबाल मैच में बीएसएफ ने 5 गो ल हासिल करके विजय हासिल की. इस दौरान दर्शकों का उत्साह देखते बन रहा था.

मैच खेलते खिलाड़ी

चाईबासा: पश्चिम सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर रेल मंडल की सेरसा स्टेडियम में आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट में दर्शक खचा-खच भरे रहे. मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब और बीएसएफ की टीम के समर्थकों का उत्साह देखते ही बन रहा था. दोनों छोर में आमने सामने बैठे समर्थक अपनी टीम का उत्साहवर्धन करते रहे. दोनों टीमों के फुटबॉल मैच के दौरान कड़ी टक्कर हुई और टूर्नामेंट के निर्धारित समय के दौरान दोनों बराबरी पर रहे. आखिरकार आयोजक समिति के द्वारा विजय टीम की घोषणा के लिए पेनॉल्टी का सहारा लेना पड़ा.

इसके तहत मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब 1 गोल की बढ़त लेते हुए 3 गोल पर आकर रुक गया, जबकि बीएसएफ की टीम ने तीन गोल की बढ़त लेते हुए कुल 5 गोल हासिल किए. इस तरह बीएसएफ की टीम ने फुटबॉल मैदान में भी अपने शौर्य का परिचय देते हुए टूर्नामेंट के खिताब पर अपना कब्जा कर लिया.

मैच खेलते खिलाड़ी

इस मौके पर दक्षिण पूर्व रेल मंडल के सहायक महाप्रबंधक अनुपम शर्मा ने कहा कि देश के सभी खेल को बढ़ावा देने के लिए भारतीय रेल मंत्रालय हमेशा से तत्पर रहा है. इससे खिलाड़ियों का मनोबल ऊंचा होता है, साथ ही खेल के प्रति युवाओं का आकर्षण भी बढ़ता है. फाइनल मैच में सांसद लक्ष्मण गिलुवा, जगन्नाथपुर विधायक गीता कोड़ा, खरसावां विधायक दशरथ गगराई भी मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने विजेता एवं उपविजेता को पुरस्कृत कर उनका उत्साहवर्धन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details