झारखंड

jharkhand

बोकारो का तिलैया गांव सील, कोरोना संदिग्ध को जांच के लिए लाया जाएगा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र

By

Published : Apr 3, 2020, 8:40 PM IST

Updated : Apr 3, 2020, 8:45 PM IST

बोकारो के तिलैया गांव को पूरी तरह सील कर दिया गया है. दरअसल, इस गांव का एक व्यक्ति अपने कोरोना संक्रमित रिश्तेदार के साथ कुछ दिनों पहले आसनसोल से लौटा है. व्यक्ति के कोरोना संदिग्ध होने की वजह से पूरा गांव को सील कर दिया गया है, ग्रामीण दहशत में हैं.

Tilaiya village seal in Bokaro
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र

बोकारोः हजारीबाग में कोरोना संक्रमित मिले व्यक्ति के साथ आसनसोल से संग आए जिले के गोमिया का रहने वाला उसका रिश्तेदार दोनों को आइसोलेट कर घर में ही बंद रखा गया है. व्यक्ति को मेडिकल जांच के लिए गोमिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए जाने की तैयारी चल रही है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-जमशेदपुर: घर-घर जाकर खोजें जाएंगे कोरोना संक्रमित, DC ने लिया निर्णय

वहीं, 108 एंबुलेंस ने उसे लाने से मना कर दिया है. बताया जा रहा है कि इस वाहन से सिर्फ दुर्घटना में घायल लोगों को ही लाने ले जाने का आदेश है. ऐसे में किसी दूसरे वाहन की व्यवस्था की जा चुकी है. वहीं, अस्पताल में चिकित्सक और स्वास्थ्यकर्मी पूरी तरह तैयार बैठे हैं.

तिलैया गांव सील

इधर ललपनिया पंचायत के तिलैया गांव को पुलिस ने सील कर दिया है. ललपनिया के अलावा महुआटांड़ थाना क्षेत्र की पुलिस को भी इस दौरान तैनात किया गया है. वहीं, गोमिया के बीडीओ, सीओ के साथ-साथ डीसी-एसपी भी लगातारनजर बनाए हुए हैं. दूसरी ओर गांव के व्यक्ति के कोरोना संदिग्ध होने से पूरे गांव में दहशत है. वहीं, जिला पदाधिकारी पवन कुमार श्रीवास्तव अपने टीम के साथ गोमिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे.

Last Updated : Apr 3, 2020, 8:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details