झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

चोर को ग्रामीणों ने पकड़ा, पुलिस पहुंची तो कर दी पत्थरबाजी, 3 जवान घायल

बोकारो के गोमिया में मॉब लिंचिंग की एक घटना को पुलिस ने अपनी सतर्कता से रोक लिया. गोमिया थाना के होसिर पश्चिम पंचायत के ढेंढे गांव में मवेशी चोरी करते एक चोर को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. आक्रोशित ग्रामीण उसके साथ कुछ करते इससे पहले ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया. हालांकि इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव भी कर दिया.

By

Published : Feb 26, 2019, 3:24 PM IST

चोर को पुलिस ने पकड़ा

बोकारो: गोमिया में मॉब लिंचिंग की एक घटना को पुलिस ने अपनी सतर्कता से रोक दिया है. सोमवार को देर रात गोमिया थाना के होसिर पश्चिम पंचायत के ढेंढे गांव में मवेशी चोरी करते एक चोर को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. आक्रोशित ग्रामीण उसके साथ कुछ करते इससे पहले ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया.

चोर को पुलिस ने पकड़ा

पुलिस ने मॉब लिंचिंग होने से रोका

जिसके बाद ग्रामीण उग्र हो गए और आरोपी को पुलिस के कब्जे से अपने कब्जे में लेने की कोशिश करने लगे. देखते-देखते भीड़ बढ़ने लगी. जिसके बाद मामले को देखते हुए गोमिया ओपी और आईएल थाना से पुलिस बल को मौके पर बुला लिया गया.

ग्रामीणों का आक्रोश
गोमिया के सर्किल इंस्पेक्टर भी मौके पर पहुंच गए और लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराने लगे. इधर पुलिस जब आरोपी को थाने ले जाने लगी तो ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ गया और वो लोग हाथों में डंडे और पत्थर लेकर पुलिस को दौड़ाने लगे.

ये भी पढ़ें-शहीद विजय सोरेंग के घर लगे भारत माता की जय के नारे, बेटा बोला- आतंकवादियों को तड़पा कर मारो

तीन पुलिसकर्मी घायल
ग्रामीणों ने दो सवारी गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए. तब पुलिस को मजबूरन लाठियां भांजनी पड़ी. जिसके बाद ग्रामीणों को पुलिस ने खदेड़ दिया. इस दौरान पथराव में एएसआई प्रदीप टोप्पो समेत तीन पुलिसकर्मी घायल भी हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details