झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

बोकारो में चुनाव प्रचार करने पहुंचे सरयू राय, कहा- बीजेपी के लिए अब 15 का आंकड़ा भी पार करना मुश्किल

सरयू राय गोमिया विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी माधव लाल सिंह के पक्ष में प्रचार करने बोकारो पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सीएम रघुवर दास पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जनता ने सीएम को पूरे राज्य में रिजेक्ट कर दिया है.

Saryu Rai campaigned in bokaro
बोकारो पहुंचे सरयू राय

By

Published : Dec 10, 2019, 11:54 PM IST

बोकारोः बीजेपी से बागी हुए सरयू राय एक ओर जहां जमशेदपुर में सीएम रघुवर दास को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. वहीं, अपने सीट पर चुनाव संपन्न हो जाने के बाद अब दूसरी जगहों पर घूमकर बीजेपी उम्मीदवार के खिलाफ प्रचार भी कर रहे हैं. इसी क्रम में सरयू राय मंगलवार को बोकारो के गोमिया पहुंचे जहां उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी माधव लाल सिंह के पक्ष में रोड शो किया.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में बढ़े 1,16,938 मतदाता, हटिया में नए वोटरों की संख्या सबसे अधिक

इस दौरान सरयू राय ने कहा कि अब तक बीजेपी 65 पार का नारा दे रही है जबकि 15 पार का आंकड़ा भी पार करना मुश्किल लग रहा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने भी अब जनसभाओं में रघुवर दास का नाम लेना बंद कर दिया है. उन्होंने बताया कि उन्होंने बीजेपी के नेताओं से कहा है कि जहां-जहां रघुवर दास सभा करने जाएंगे वहां हार तय है.

सरयू राय ने मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए रघुवर दास पर भ्रष्टाचारी और बदजुबान होने का आरोप लगाया. सरयू राय ने कहा कि जनता ने सीएम रघुवर को पूरे राज्य में रिजेक्ट कर दिया है. वहीं, अपनी जीत के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनका चुनाव जनता ने लड़ा है और जनता का जो फैसला होगा वह 23 दिसंबर को पता चलेगा. वहीं, चुनाव के बाद किस दल के साथ जाएंगे के सवाल पर सरयू राय ने कहा कि वो तटस्थ रहेंगे और कभी किसी को चुनने की जरूरत पड़ी तो गुण दोष के आधार पर फैसला लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details