झारखंड

jharkhand

By

Published : Sep 29, 2020, 3:40 PM IST

Updated : Sep 29, 2020, 4:10 PM IST

ETV Bharat / city

बोकारो: शिक्षक के घर में लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

टुपरा गांव में पारा शिक्षक संघ बोकारो के जिला अध्यक्ष नारायण महथा के घर में बीती रात चोरों ने लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया.

चोरी
चोरी

बोकारो: पिन्ड्रजोरा थाना क्षेत्र के टुपरा गांव में पारा शिक्षक संघ बोकारो के जिला अध्यक्ष के घर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. मौके पर पहुंची पुलिस खोजी कुत्ते के जरिए मामले की जांच शुरू कर दी है. पिंडराजोरा थाना क्षेत्र के टुपरा गांव के महथा टोला निवासी नारायण सिंह के घर में कमरे का ताला तोड़कर जेवर ,नगदी सहित तीन लाख से अधिक की चोरी की वारदात हुई.

शिक्षक के घर में चोरी.

चोरी की घटना बीती रात लगभग 11 बजे की है. जब घर में लोग सोकर रात में उठे तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है और सामान लेकर चोर फरार हो चुके थे.

इसके बाद घर वालों ने इसकी सूचना नारायण महथा को दी. महथा ने रात में ही पुलिस को इसकी सूचना दे दी थी. सुबह पुलिस खोजी कुत्ते के साथ घटना स्थल पहुंची, जहां खोजी कुत्ता एक तालाब के पास जाकर रुक गया.

यह भी पढ़ेंःधनबाद: पत्नी की निर्मम हत्या, घटना के बाद से फरार है पति

पुलिस ये अनुमान लगा रही है कि चोरों ने तालाब में पैर हाथ धोकर सुराग को नष्ट कर दिया है. थाना प्रभारी सुदामा चौधरी ने बताया कि घर में रखे स्टील के ट्रंक की तोड़कर जेवर, नकदी और कपड़ों की चोरी की गई है.

Last Updated : Sep 29, 2020, 4:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details