झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

बोकारोः गार्ड को बंधक बनाकर पेट्रोल पंप पर लूट, 1.50 लाख नकदी समेत CCTV कैमरा लेकर अपराधी फरार

चंदनकियारी के बरमसिया के हरि ओम फ्यूल्स पेट्रोल पंप पर देर रात लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया. अपराधियों ने हथियार के बल पर पहले गार्ड को बाथरूम में बंद कर दिया फिर नकदी समेत सीसीटीवी कैमरा लूट कर फरार हो गए.

By

Published : Aug 25, 2019, 4:05 PM IST

Updated : Aug 25, 2019, 5:13 PM IST

पेट्रोल पंप में लूट

चंदनकियारी/बोकारोः बरमसिया मुख्य पथ भाराजोरी स्थित हरि ओम फ्यूल्स पेट्रोल पंप पर देर रात दो अज्ञात अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने गार्ड को बाथरूम में बंद कर काउंटर से लगभग 1.50 रुपए नकद उड़ा लिए, साथ में सीसीटीवी कैमरा और डीवीआर मशीन भी लेकर भाग गये.

पेट्रोल पंप में लूट

चंदनकियारी में देर रात अज्ञात अपराधियों ने बरमसिया के हरि ओम फ्यूल्स पेट्रोल पंप से करीब डेढ़ लाख रुपए लूट लिए. अहले सुबह गार्ड ने पेट्रोल पंप के मालिक को मामले की जानकारी दी गई. सूचना मिलते ही पंप मालिक अनिल प्रसाद बरमसिया ओपी प्रभारी बाला शंकर राय घटना स्थल पर पहुंचे और घटना की सूचना वरीय अधिकारी को दी.

जिसके बाद चास एसडीपीओ ने पेट्रोल पंप पहुंचकर गार्ड किष्टो राम मांझी से विस्तृत रूप से पूछताछ की. एसडीपीओ का कहना है कि प्रथम दृष्टि में लग रहा है कि किसी जान पहचान या नजदीकी व्यक्ति ने घटना को अंजाम दिया है.

पंप मालिक ने मामला दर्ज कराया
पंप मालिक अनिल सिंह ने बरमसिया ओपी में लिखित आवेदन देकर अज्ञात डकैतों पर मामला दर्ज कराया. उन्होंने कहा कि पेट्रोल पंप में बारह से एक बजे के बीच दो अज्ञात व्यक्ति घुस आए और हथियार के बल पर गार्ड को बाथरूम में बंद कर वारदात को अंजाम दिया. इस संबध में एसडीपीओ ने कहा कि पूरी घटना की जांच पुलिस कर रही है. जल्द बदमाशों को पुलिस पकड़ लेगी. घटना की जानकारी के बाद पुलिस निरीक्षक जेएस मूर्मू, बरमसिया ओपी प्रभारी बाला शंकर राय और बरमसिया के पुलिस कर्मी उपस्थित थे.

Last Updated : Aug 25, 2019, 5:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details